Latest News नयी दिल्ली मनोरंजन

द कश्मीर फाइल्स से कमाई का 50 फीसदी हिस्सा कश्मीर पीड़ितों को दें निर्माता-निर्देशक: करणी सेना


गुरुग्राम  करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सूरजपाल अम्मू ने द कश्मीर फाइल्स फिल्म के निर्माता-निर्देशक से कमाई का 50 फीसदी कश्मीरी पीड़ितों को देने की मांग की है। उनका कहना है कि कई राज्य सरकारों ने फिल्म को टैक्स मुक्त कर दिया है। काफी संख्या में दर्शकों ने अपने स्तर पर फिल्म को प्रचारित करने का काम किया है।

यही नहीं राजनीतिक दलों से लेकर सामाजिक संगठनों ने लोगों से फिल्म देखने की अपील की है। ऐसे में निर्माता-निर्देशक बड़ा दिल दिखाते हुए कमाई का 50 फीसद कश्मीरी पीड़ितों को दें और कश्मीरी पीड़ितों के उत्थान में भूमिका निभाएं।

बुधवार को एक बयान जारी कर सूरजपाल अम्मू ने कहा कि कश्मीरी पीड़ितों को आर्थिक मदद पहुंचाने की घोषणा कर एक उदाहरण प्रस्तुत करना चाहिए। यह संदेश जाना चाहिए कि कश्मीर पीड़ितों के प्रति संवेदनशील देश की जनता ही नहीं बल्कि फिल्म के निर्माता और निर्देशक विवेक रंजन अग्निहोत्री भी हैं।

उन्होंने कहा कि 32 साल बाद कश्मीरी पीड़ितों के जख्म को देश के सामने बेहतर तरीके से प्रस्तुत किया गया है। जो अत्याचार और अन्याय उस समय किया गया था, उसके बारे में सोचकर भी रोंगटे खड़े हो जाते हैं। आजाद देश में इस तरह का अत्याचार पहले कभी नहीं हुआ।