Latest News मनोरंजन

‘द वायर’ फेम एक्टर माइकल के. विलियम्स का 54 साल की उम्र में निधन,


  1. Michael K. Williams Death: हॉलीवुड के फेमस एक्टर माइकल के. विलियम्स का आज सुबह निधन हो गया. घटनास्थल को देखते हुए पुलिस को अंदेशा है कि माइकल का निधन ड्रग्स के ओवरडोज से हुआ है.

Michael K. Williams Death: हॉलीवुड के फेमस एक्टर माइकल के. विलियम्स (Michael K. Williams) का निधन हो गया है. वे 54 साल के थे. सोमवार को न्यूयॉर्क के ब्रूकलिन पेंटहाउस अपार्टमेंट से उनका शव बरामद किया गया है. न्यूयॉर्क सिटी पुलिस ने इस बारे में जानकारी दी है. पुलिस ने उनकी मौत के मामले की जांच शुरू कर दी है.

न्यूयॉर्क पुलिस विभाग के प्रवक्ता लेफ्टिनेंट जॉन ग्रिम्पेल ने उनकी मौत को लेकर कहा, ‘विलियम्स अपने ब्रुकलिन अपार्टमेंट में दोपहर 2 बजे (भारतीय समय अनुसार सुबह 6 बजे) इमरजेंसी ऑपरेटरों को फोन करने के बाद मृत पाए गए. इस मामले की जांच की जा रही है. जल्द ही मौत का कारण साफ़ हो जाएगा.”

पुलिस को ड्रग्स ओवरडोज का अंदेशा

घटनास्थल को देखते हुए पुलिस को अंदेशा है कि माइकल का निधन ड्रग्स के ओवरडोज से हुआ है. हालांकि, उनकी मौत का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो सका है. माइकल अपने टीवी शो ‘द वायर’ के लिए काफी फेमस थे. वे इस शो में उमर लिटिल की भूमिका में नजर आए थे. इस शो में उन्होंने एक ऐसे अपराधी की भूमिका निभाई, जिसके स्ट्रिक्ट मोरल कोड थे. माइकल की मौत से हॉलीवुड इंडस्ट्री में शोक की लहर है.