Latest News नयी दिल्ली बंगाल

नंदीग्राम में केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान की रैली पर हमला, एक कार्यकर्ता घायल


नई दिल्‍ली: पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनावों में टीएमसी को हराने के लिए बीजेपी ने अपनी पूरी ताकत लगा दी है। हालांकि प्रदेश में चुनावों से पहले बमबारी और हमले की खबर भी रोजाना सामने आ रही है। अब आ रही खबर के अनुसार, नंदीग्राम में केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान की चुनावी रैली पर हमला किया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार, बीजेपी इस हमले का आरोप टीएमसी कार्यकर्ताओं पर लगा रही है। हमले में एक बीजेपी कार्यकर्ता बुरी तरह जख्मी हो गया है। बताया गया है कि नंदीग्राम-1 दक्षिण मंडल के युवा मोर्चा अध्यक्ष पूरन चंद्र पात्रो को इस हमले में सिर पर गंभीर चोट आई है। यह हमला नंदीग्राम के सोनचुरा में धर्मेंद्र प्रधान की चुनावी जनसभा के दौरान किया गया। जख्मी कार्यकर्ता पूरन चंद्र पात्रो को केंद्रीय मंत्री ने हॉस्पिटल पहुंचाया और चुनाव आयोग को पूरे मामले की जानकारी देते हुए हिंसा रोकने की मांग की है। उन्‍होंने चुनाव आयोग से अर्धसैनिक बलों की संख्या बढ़ाकर निष्पक्ष चुनाव कराए जाने को कहा है।

बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह के घर बमबारी
पश्चिम बंगाल में सियासी बमबाजी थमने का नाम नहीं ले रहा है। पहले चरण की वोटिंग से पहले बैरकपुर से बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह के घर के पास बमबाजी की गई है। बीजेपी सांसद के घर के पास सिलसिलेवार तरीके से कई बम धमाके किए गए। इस बम धमाके में 3 लोग घायल हुए हैं, जिसमें एक बच्चा, एक युवक और एक बुजुर्ग शामिल हैं। सभी घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मौके पर पुलिस की टीम भी पहुंची है।

बताया जा रहा है कि अज्ञात बदमाशों ने जगद्दल मेघना में बीजेपी सांसद के घर पर एक के बाद एक 10 से अधिक क्रूड बम फेंके। फिलहाल इलाके में भारी संख्या में पुलिसबल की मुस्तैदी की गई है। बदमाशों ने जिस वक्त ये बम धमाके किए उस वक्त सांसद अर्जुन सिंह अपने घर पर ही मौजूद थे। मौके पर पहुंचे सांसद अर्जुन सिंह ने एसीपी से सख्त लहजे में बात भी की।