Latest News मनोरंजन

नए लुक पर बुरी तरह ट्रोल हो रहे सलमान खान, लोग बोले- सारे मूड का सत्यानाश कर दिया


नई दिल्ली, । बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान का नया लुक सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गया। सलमान को फिल्म इंडस्ट्री में 34 साल पूरे हो गए उन्होंने साल 1988 में फिल्म बीवी हो तो ऐसी से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। इसे और भी स्पेशल बनाने के लिए सुपरस्टार नई फिल्म का टाइटल और अपना नया लुक सोशल मीडिया पर रिवील किया। सोशल मीडिया पर अब सलमान के इसी लुक के चर्चे हैं। 

दरअसल, शुक्रवार को सलमान ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में उनके लंबे घने बाल हवा में लहरा रहे हैं। आंखों पर काला चश्मा चढ़ा हुआ है और सुपरस्टार पूरे स्वैग में नजर आ रहे हैं। वीडियो में सलमान खान अपनी 34 साल की जर्नी का जिक्र कर रहे हैं और साथ ही अपने फैंस को इस सफर में साथ देने के लिए धन्यवाद भी कर रहे हैं। वीडियो के कैप्शन में सलमान खान ने हैश टैग में लिखा #KisiKaBhaiKisiKiJaan। फैंस ने अंदाजा लगा लिया कि सलमान कि आने वाली फिल्म का यह नया टाइटल है ‘किसी का भाई किसी की जान’।

सलमान खान की इस पोस्ट में कही ये क्लियर नहीं किया गया है कि उनकी फिल्म कभी ईद कभी दीवाली का नाम बदल दिया गया है और अब उसे नए टाइटल ‘किसी का भाई किसी की जान’ के साथ रिलीज किया जाएगा। सोशल मीडिया पर अब सलमान खान के नए लुक का लोग मजाक उड़ा रहे रहे हैं। कोई इसे तेरे नाम वाले राधे भैया वाला लुक बता रहा है तो कोई उनकी तुलना बकरी और भालू से कर रहा है।

बता दें कि कभी ईद कभी दिवाली की शूटिंग शुरू हो चुकी है। फिल्म में पहले आयुष शर्मा के होने की भी खबर सामने आई थी, बाद में आयुष ने बताया कि क्रिएटिव डिफरेंस के चलते उन्होंने फिल्म को बाय-बाय बोल दिया है। शहनाज गिल भी इस फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही है, सलमान की फिल्म के साथ शहनाज अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रही है।