Latest News पंजाब राष्ट्रीय

नवजोत सिंह सिद्धू ने चन्नी के सिर फोड़ा हार ठीकरा


अमृतसर। पंजाब विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को मिली करारी हार के बाद पार्टी के प्रदेश प्रधान नवजोत सिंह सिद्धू का बयान आया है। सिद्धू ने अप्रत्यक्ष रूप से हार का ठीकरा सीएम फेस चरणजीत सिंह चन्नी के सिर फोड़ दिया। कहा कि राहुल गांधी ने चरणजीत सिंह चन्नी को सीएम फेस घोषित किया था।

चुनाव प्रचार में न जाने पर नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि इस बार उनका चुनाव प्रचार के लिए जाना बनता नहीं था। मुख्यमंत्री चेहरे का जाना बनता था। सिद्धू ने कहा कि अगर उन्हें कोई कहता तो वह जरूर जाते। सिद्धू ने कहा, ”राहुल गांधी ने चन्नी को सीएम का चेहरा घोषित किया था, मैंने तब ही चन्नी कह दिया था कि अब तुम्हारी जिम्मेदारी है और हम तुम्हारे सहयोगी है।”

पंजाब कांग्रेस प्रधान ने कहा, ”मैंने आखिर तक सहयोग किया, मेरे हलके में भी चरणजीत सिंह चन्नी आए। कांग्रेस की इस च्वाइस को लोगों ने माना या नहीं, इस पर मैं कुछ नहीं कहूंगा। हमारा इरादा व सोच बड़ी है। हमारी सोच स्वार्थ में बंधी नहीं है।”

सिद्धू ने कहा कि क्रिकेट में सौ भी बनाते थे और जीरो पर भी आउट होते थे। हार-जीत का तो कोई मसला ही नहीं है। पंजाब कैसे जीतना यह मसला है। इसका एक माडल है और उस पर हम सभी खड़े हैं। बता दें, नवजोत सिंह सिद्धू सीएम फेस बनने के लिए आतुर थे, लेकिन राहुल गांधी ने चरणजीत सिंह चन्नी को सीएम फेस घोषित कर दिया था।