Latest News महाराष्ट्र

नवाब मलिक ने NCB की रेड को बताया फर्जी,


  • राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) ने स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) और भाजपा पर हमला तेज करते हुए शनिवार को क्रूज पर हुई रेड को ही फर्जी बता दिया है। एनसीपी ने दावा किया कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने भारतीय जनता पार्टी के एक वरिष्ठ नेता के एक रिश्तेदार सहित 3 बंदियों को रिहा कर दिया और जहाज रेव पार्टी के छापे को ”पूर्व नियोजित साजिश” करार दिया।

एक जवाबदेह अफसर इस तरह फेक स्टेटमेंट कैसे दे सकता है

एनसीपी नेता और महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक ने कहा कि एनसीबी ने जिस दिन क्रूज़ पर छापेमारी की उस दिन एनसीबी के जोनल निदेशक समीर वानखेड़े ने कहा था कि हमने 8-10 लोगों को हिरासत में लिया है। एक जवाबदेह अफसर इस तरह फेक स्टेटमेंट कैसे दे सकता है। हिरासत में लिए गए लोग 8 या 10 नहीं बल्कि 11 थे।

वो तीन नाम जिन्हें रेड के बाद छोड़ा गया

उन्होंने कहा कि हमारी जानकारी है कि मुंबई पुलिस के पास सुबह तक जानकारी थी कि 11 लोगों को हिरासत में लिया गया फिर उसके बाद खबर आई कि 8 लोगों को ही हिरासत में लिया गया है। उसमें 3 लोगों को छोड़ा गया है। उनके नाम ऋषभ सचदेवा हैं, जो एक भाजपा नेता मोहित भारतीय (पूर्व में कंबोज), आमिर फर्नीचरवाला और प्रतीक गाभा के भतीजे हैं।

रिषभ सचदेवा को हिरासत में लेने के 2 घंटे के बाद छोड़ा गया

एनसीएपी नेता ने कहा कि रिषभ सचदेवा को हिरासत में लेने के 2 घंटे के बाद छोड़ा गया। तीनों लोगों को साथ में छोड़ा गया। जब सुनवाई चल रही थी तब मजिस्ट्रेट कोर्ट में प्रतीक गाबा और आमिर फर्नीचरवाला का नाम रिफलेक्ट हुआ है। इन 2 लोगों के बुलाने पर ही आर्यन खान वहां गए थे।