Latest News महाराष्ट्र

नवाब मलिक: समीर वानखेड़े का ‘दाउद’ नाम के साथ फर्जीवाड़ा, राउत का ट्वीट- ‘वेट एंड वाच’


आर्यन खान क्रूज ड्रग्स मामले में प्राइम विटनेस के.पी गोसावी के बॉडीगार्ड के खुलासे के बाद विपक्ष ने केंद्र सरकार के साथ-साथ एनसीबी को भी घेरना शुरू कर दिया है। इसी क्रम में महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक ने जहां एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े पर फर्जी प्रमाणपत्र के जरिये नौकरी पाने के गंभीर आरोप लगाए हैं, वहीं शिवसेना सांसद ने संजय राउत ने सोमवार सुबह 10 बजकर 58 मिनट पर एक ट्वीट करके अटकलों का बाजार गर्म कर दिया है।

संजय राउत के ट्वीट से हलचल
संजय राउत ने सोमवार सुबह 10 बजकर 58 मिनट पर एक ट्वीट करके अटकलों का बाजार गर्म कर दिया है। दरअसल, उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘वेट एंड वाच’ यानी की ‘इंतजार करें फिर देखें’। इस ट्वीट के बाद से कई अटकलें लगाई जाने लगी हैं। सूत्रों के अनुसार राउत के इस ट्वीट के बाद एनसीबी के खिलाफ कुछ बड़ा खुलासा हो सकता है, वहीं कई लोगों का कहना है कि उद्धव सरकार एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े पर शिकंजा कसने के लिए तैयारी शुरू कर दी है। कुछ देर पहले संजय राउत ने मीडिया के सामने भी एक बयान देते हुए कहा कि सैम डिसूजा मुंबई और देश के सबसे बड़े मनी लॉन्ड्रिंग खिलाड़ी हैं। यह एक बड़ा खेल है जो अभी शुरू हुआ है। जो तथ्य सामने आए वे चौकाने वाले हैं। देशभक्ति के बहाने जबरन वसूली की जा रही है। और फर्जी केस दर्ज हो रहे हैं।

‘समीर दाउद वानखेड़े’ से शुरू हुआ फर्जीवाड़ा: नवाब मलिक
महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक ने एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर अब नया आरोप लगाया है। उन्होंने वानखेड़े पर जाति का फर्जी प्रमाणपत्र बनवाकर सरकारी नौकरी पाने का आरोप लगाया है। नवाब मलिक ने एक बर्थ सर्टिफिकेट की कॉपी शेयर की है। दावा किया गया है कि यह बर्थ सर्टिफिकेट समीर वानखेड़े का है। इसमें पिता का नाम ‘दाउद क. वानखेड़े’ लिखा है। वहीं धर्म की जगह पर ‘मुस्लिम’ लिखा है।