Latest News मनोरंजन

निशा रावल के बाद कंगना रनोट के ‘लॉक अप’ में कैद हुआ दूसरा कंटेस्टेंट


नई दिल्ली, । बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनोट के जल्द शुरू वाले रियलिटी शो ‘लॉक अप’ के धीरे-धीरे सभी कंटेस्टेंट्स के नाम का खुलासा हो रहा है। उनके इस शो में कई विवादित हस्तियों के शामिल होने की खबर है। ‘लॉक अप’ ओटीटी प्लेटफॉर्म ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर शुरू किया जाएगा। सोमवार की इस शो की पहली कंटेस्टेंट्स निशा रावल के नाम का खुलासा कर दिया गया था।

अब ‘लॉक अप’ के दूसरे कंटेस्टेंट के नाम का खुलासा हो गया है। कंगना रनोट के दूसरे कंटेस्टेंट्स कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी होंगे। मुनव्वर फारुकी एक स्टैंडअप कॉमेडियन,राइटर और रैपर हैं। वह कई कॉमेडी शो कर चुके हैं। शो ‘लॉक अप’ में आने की जानकारी खुद मुनव्वर फारुकी ने सोशल मीडिया के जरिए दी है। उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना ‘लॉक अप’ से जुड़ा एक वीडियो प्रोमो शेयर किया है।

इस वीडियो प्रोमो में मुनव्वर फारुकी कंगना रनोट के ‘लॉक अप’ में हथकड़ी से बंधे दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘शोज हुए हैं कैंसिल, क्या चलेंगे लॉक अप में मेरे प्लान्स ?’ सोशल मीडिया पर ‘लॉक अप’ से जुड़ा मुनव्वर फारुकी का यह वीडियो प्रोमो तेजी से वायरल हो रहा है। शो के दर्शक वीडियो प्रोमो को खूब पसंद कर रहे हैं।

अपने जुड़ाव पर बात करते हुए, मुनाव्वर कहते हैं, ‘लॉक अप अपनी तरह का एक अनूठा शो होने जा रहा है, क्योंकि मेरा मानना ​​है कि इसमें भारतीय ओटीटी इंडस्ट्री में कंटेंट देखने के अनुभव की गतिशीलता को बदलने की क्षमता है। हालांकि यह मेरे लिए एक कठिन और चुनौतीपूर्ण सफर होगा, लेकिन मुझे खुशी है कि यह शो मुझे रियल सेट अप में जो मैं हूँ वह होने का मौका भी देगा। मुझे इस तरह के अनूठे रियलिटी शो की पेशकश करने के लिए एमएक्स प्लेयर व ऑल्ट बालाजी के साथ जुड़कर खुशी हो रही है।’