Latest News नयी दिल्ली मनोरंजन राष्ट्रीय

नैनीताल से लौटे विराट-अनुष्का, हल्द्वानी के इस रेस्टोरेंट का खाया खाना,


, हल्द्वानी/भवाली : Virat Kohli in Nainital :नैनीताल में छह दिन बिताने के बाद विराट, अनुष्का और उनकी बेटी वामिका आज यहां से लौट गए। सोमवार को सैनिक स्कूल घोड़ाखाल स्थित हैलीपैड से वे हेलीकॉप्टर से रवाना हो गए। इस दौरान सैनिक स्कूल में उन्होंने बच्चों के साथ फोटो खिंचवाई और उन्हें ऑटोग्राफ भी दिया। वहीं, अनुष्का शर्मा ने खिली धूप के साथ सेल्फी इंस्टाग्राम पर पोस्ट की। विराट के लौटने के बाद अब जाकर जानकारी सामने आ सकी है कि इतने वह कहां ठहरे थे।

jagran

यहां ठहरे थे विराट

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा 16 नवंबर को यहां पहुंचे थे। इसके बाद वह भवाली के पास ढूंगाडी पहुंचे और वहीं एक विला में ठहरे। उन्होंने अपने दौरे को बेहद निजी बनाकर रखा था। अगले दिन यानी 17 नवंबर को वह तड़के वह बाबा नीम करौली के कैंची धाम पहुंचे, जहां पूजा-अर्चना व आरती में शामिल हुए। 18 नवंबर को वह काकड़ीघाट स्थित बाबा के आश्रम पहुंचे। वहीं शनिवार को उन्होंने नैनीताल के हनुमानगढ़ी व भूमियाधार हनुमान मंदिर के दर्शन किए। इस दौरान उन्होंने स्थानीय लोगों संग फोटो भी खिंचवाई।

jagran

विराट ने ट्वीट की थी फोटो

मंदिरों के दर्शन के अतिरिक्त समय वह विला में पहाड़ की शांत वादियों में खिली धूप का आनंद लेते नज़र आए। ट्वीटर पर उन्होंने फोटो भी अपलोड की। सोमवार को अनुष्का ने भी खिली धूप के साथ सेल्फी इंस्टाग्राम में पोस्ट की। इसके बाद वे कार से सैनिक स्कूल पहुंचे और वहां स्कूली बच्चों संग फोटो खिंचवाई। कुछ छात्रों को आटोग्राफ भी दिया। इसके बाद हेलीकॉप्टर से वापस लौट गए।

jagran

ग्रामीणों संग की मस्ती, दीपू की मिमिक्री पर लगाए ठहाके

भवाली पहुंचे अनुष्का-विराट ने रविवार की शाम ग्रामीणों संग खूब मस्ती की। ग्रामीणों संग खुलकर फोटो खिंचवाई। नैनीताल के दीपक बिष्ट की मिमिक्री ने विराट व अनुष्का का खूब मनोरंजन किया। दीपक ने बताया कि कपिल शर्मा के शो में विराट ने जो अनिल कपूर की मिमिक्री कर जो डायलॉग बोला था, वही डायलॉग उन्होंने विराट को अनिल कपूर की आवाज में बोला, जिससे वह काफी खुश हुए। दीपक ने विराट के साथ 20 मिनट का समय बिताया। साथ ही स्थानीय लोगो संग फोटो खिंचवाई।

jagran

पहाड़ी व्यंजन का लिया आनंद

अपने प्रवास के दौरान विराट-अनुष्का ने पहाड़ी व्यंजन का लुत्फ उठाया। इसके लिए हल्द्वानी के रामपुर रोड स्थित रेस्टोरेंट दिल्ली तंदूर-पहाड़ी मचान के कारीगरों को हायर कर उस विला में बुलाया गया था, जहां विराट ठहरे हुए थे। दिल्ली तंदूर के ओनर वसुंधरा जोशी और अजय सनवाल ने बताया कि इस दौरान अनुष्का ने उनसे पहाड़ी व्यंजन खाने की इच्छा जताई।

  • इस पर उन्हें कुमाऊंनी रायता, भट्ट की चुरकानी, आलू के गुटके, ककड़ी का सलाद, सिलबट्टे पर पिसी हरी मिर्च-नमक के अलावा वेज तंदूरी सोया चाप भी परोसा गया। विराट-अनुष्का ने इन व्यंजनों की खूब तारीफ की। अनुष्का ने अपने इंस्टाग्राम स्टेारी पर सोया चाप की तस्वीर भी अपलोड की औैर दिल्ली तंदूर हल्द्वानी की तारीफ की। इंस्टाग्राम पर बने विराट कोहली फैंस अकाउंट ने उनके खाना खाने के दौरान की तस्वीर भी पोस्ट की है।