Latest News उत्तर प्रदेश लखनऊ

नोएडा: एनकाउंटर में पुलिस की गोली से घायल हुए दो बदमाश, 25-25 हजार का था इनाम


  • नोएडा में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई है. मुठभेड़ के दौरान पुलिस की गोली से दो बदमाश घायल हो गए हैं. दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

नोएडा. दिल्ली से सटे नोएडा में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई है. मुठभेड़ के दौरान पुलिस की फायरिंग में दो बदमाश घायल हो गए. दोनों घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने बताया कि दोनों बदमाश हत्या के मामले में फरार चल रहे थे. अब दोनों पुलिस के शिकंजे में हैं.

मुठभेड़ देर रात नोएडा फेस 3 इलाके में हुई है. पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश की पहचान अमनदीप और निक्की उर्फ निखिल के रूप में हुई. दोनों गौतमबुद्ध नगर के रहने वाले हैं. पुलिस ने इन्हें छिजारसी कट के पास से गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि दोनों बदमाश हत्या में इस्तेमाल हथियार हिंडन नदी के पास छिपाने आए थे. इसी दौरान वहां पुलिस आ गई. बदमाशों ने पुलिस को देखकर फायरिंग कर दी.

जवाब में पुलिस ने भी गोलियां बरसाई. इस दौरान दोनों बदमाशों के पैर में गोली लग गई और वे घायल हो गए. घायल बदमाशों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. दोनों पर 25-25 हजार रुपये का इनाम था. अभियुक्तों के आपराधिक इतिहास की जानकारी एवं आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है.