Latest News उत्तर प्रदेश राष्ट्रीय लखनऊ

नोएडा दूसरे समुदाय की लड़की से शादी करना चाहता था युवक परिवारवालों ने जननांग का हिस्सा काटा


नोएडा, । बुलंदशहर जिले के कस्बा गुलावठी क्षेत्र के एक युवक को उसकी प्रेमिका के स्वजन ने नोएडा में घर बुलाकर जननांग का हिस्सा काट दिया। युवक का आरोप है कि उसे बंधक बनाकर मतांतरण कराने का भी प्रयास किया।

बात न मानने पर उसके साथ मारपीट की गई। किसी तरह युवक बंधनमुक्त हुआ और अपनी प्रेमिका के साथ अपने घर पहुंचा और पुलिस को शिकायत की। कोतवाली फेज दो पुलिस ने युवक के इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित वीडियो के आधार पर शून्य नंबर पर एफआईआर दर्ज कर ली है।

नोएडा में नौकरी करता है पीड़ित

वीडियो में पीड़ित युवक ने बताया कि वह नोएडा के कोतवाली फेज-टू क्षेत्र में नौकरी करता है। वहीं पर उसकी दोस्ती दूसरे समुदाय की युवती से हो गई। वह दोनों शादी करना चाहते हैं, जिसके चलते उसकी प्रेमिका ने अपने स्वजन से बातचीत की थी।

आरोप है कि 21 जुलाई को प्रेमिका के स्वजन ने उसे बातचीत करने के लिए अपने घर बुलाया, जहां पर आरोपित पक्ष के एक चिकित्सक समेत चार लोगों ने उसे बंधक बना लिया। उसे इंजेक्शन लगाकर बेहोश कर दिया। उसे बेहोशी की हालत में एक प्राइवेट अस्पताल ले जाकर उसके जननांग का हिस्सा काट दिया।

प्रेमिका भी प्रेमी के साथ भागी

इसके बाद उसके साथ मारपीट करते हुए मतांतरण के लिए दबाव बनाया गया। पीड़ित ने बताया कि उसकी प्रेमिका ने अपनी मां के फोन से उसके स्वजन को सूचना दी, जिसके बाद स्वजन ने वहां पहुंचकर उसे बंधनमुक्त कराया।

उसकी प्रेमिका भी अपनी जान के खतरे को देखते हुए उसके साथ आ गई है। डीसीपी सेंट्रल अनिल यादव का कहना है कि प्रसारित वीडियो के आधार पर मुकदमा दर्ज किया है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।