News TOP STORIES अन्तर्राष्ट्रीय नयी दिल्ली राष्ट्रीय

वह हमारे लिए मर गई हमारा उससे कोई लेना-देना नहीं पाकिस्तानी दोस्त से शादी करने की खबर पर अंजू के पिता


नई दिल्ली, । भारतीय महिला अंजू अपने पाकिस्तानी फेसबुक फ्रेंड से मिलने पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा गई। अंजू ने कथित तौर पर अब इस्लाम धर्म अपना लिया है और उसने पाकिस्तानी दोस्त नसरुल्ला से शादी कर ली है। बताया जा रहा है कि अंजू ने अपना नाम बदकल फातिमा रख लिया है। वहीं, इस मामले में अंजू के पिता का बयान सामने आया है।

अंजू की शादी पर क्या बोले उसके पिता

अंजू के पाकिस्तान जाने पर उसके पिता ने कहा

वह हमारे लिए मर चुकी है। मेरा उससे कोई लेना-देना नहीं है। मेरे पास उसके बारे में कोई अपडेट नहीं है और वह कुछ भी कर सकती है, क्योंकि हमारा उससे कोई लेना-देना नहीं है। मैंने पिछले एक साल से उससे बात नहीं की है।

अंजू को लेकर टूटा पिता का भ्रम

अंजू के पिता ने कहा, मैं उस महिला के साथ कैसे रिश्ता रख सकता हूं, जिसने न केवल अपने पति को बल्कि अपने बच्चों को भी छोड़ दिया है? अंजू के लौटने के बारे में जब उसके पिता से पूछा गया तो उसके पिता ने कहा कि चाहे वह मर भी जाए, तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है।

बता दें कि मध्य प्रदेश के टेकनपुर निवासी अंजू के पिता ने पहले कहा था कि वह मानसिक रूप से परेशान और सनकी है, लेकिन उसका किसी से अफेयर नहीं है। उन्होंने यह भी कहा कि अपने परिवार के सदस्यों को बताए बिना पाकिस्तान जाना उसकी बेटी की गलती थी।

पाकिस्तान में अंजू बनी फातिमा

इधर, पाकिस्तान के मलकंद डिवीजन के उप महानिरीक्षक नासिर महमूद सत्ती ने अंजू (35) और नसरुल्ला (29) के निकाह की पुष्टि करते हुए कहा कि उन्होंने इस्लाम अपनाने के बाद अपना नाम बदलकर फातिमा रख लिया है।

बता दें कि अंजू पहले से ही शादीशुदा है। अंजू के पति राजस्थान के रहने वाले हैं और उन्होंने उम्मीद जताई थी कि उनकी पत्नी अंजू जल्दी ही भारत लौट जाएगी। अंजू की 15 साल की एक बेटी और छह साल का एक बेटा है।