Latest News मनोरंजन

पंजाबी रीति-रिवाज से शादी करेंगे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट


नई दिल्ली, । बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है। बीते कुछ समय से इस तरह की अफवाह है कि यह दोनों इस महीने सात फेरे लेने वाले हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अप्रैल के दूसरे हफ्ते में शादी करने वाले हैं। अब इन दोनों की शादी को लेकर एक और खास खबर सामने आई है।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट पंजाबी रीति-रिवाज से शादी करेंगे। अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार यह स्टार कपल पंजाबी रीति-रिवाज से शादी करेगा। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की तैयारियां इन दिनों जोरों पर हैं और शादी से जुड़े सभी फंक्शन 13-14 अप्रैल से शुरू हो जाएंगे। हालांकि इन दोनों की शादी की तारीख की अभी तक आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है।

 

लेकिन सूत्रों की मानें तो रणबीर कपूर और आलिया भट्ट 17 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधेंगे। दरअसल, आलिया भट्ट के नाना नरेंद्रनाथ राजदान की तबीयत नासाज चल रही है और उनकी इच्छा है कि वह नातिन आलिया भट्ट और रणबीर की शादी देखें। जिसके चलते अभिनेत्री का परिवार जल्दी शादी करवाना चाहता है। लेकिन हो सकता कि नरेंद्रनाथ राजदान की तबीयत को देखते हुए शादी की तारीख को आगे-पीछे भी किया जा सकता है।