Latest News पटना बिहार

पटना पहुंचे CM नीतीश कुमार, आंखों का ऑपरेशन कराने के लिए गए थे दिल्ली


  • मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के दिल्ली जाने के बाद राजनीतिक दलों में चर्चा थी कि वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करेंगे. इसके साथ ही तरह-तरह की बयानबाजी भी होने लगी थी.

पटनाः आंखों का ऑपरेशन करवाने के बाद बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बुधवार को दिल्ली से पटना पहुंच गए. उनके दिल्ली जाने के बाद राजनीतिक दलों में चर्चा थी की वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करेंगे. हालांकि पटना लौटने के बाद उन्होंने कहा कि दोनों का आंख का ऑपरेशन सफल रहा.

नीतीश कुमार ने कहा कि वे डॉक्टर के कहने पर वापस आ गए लेकिन अभी धूप में तीन चार दिन निकलने के लिए मनाही है. इतना कहने के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार चले गए. करीब 10:30 बजे की फ्लाइट से नई दिल्ली से नीतीश कुमार पटना के लिए रवाना हुए थे.

तमाम अटकलों पर ललन सिंह ने लगाया था विराम

बता दें कि नीतीश कुमार के दिल्ली दौरे को लेकर हो रही तमाम बयानबाजी पर सांसद ललन सिंह ने विराम लगा दिया था. उन्होंने कहा थी कि सीएम नीतीश कुमार अपनी आंखों के इलाज के लिए दिल्ली जा रहे हैं. दिल्ली दौरे से मंत्रिमंडल के विस्तार का कोई लेना देना नहीं है. मंत्रिमंडल के विस्तार पर पीएम नरेंद्र मोदी का विशेषाधिकार है. मंत्रिमंडल विस्तार में किसी का हस्तक्षेप नहीं हो सकता. जब पीएम को लगेगा तभी मंत्रिमंडल का विस्तार होगा.