पटना

पटना: शास्त्रीनगर के ओवरब्रिज पर भीषण सडक़ हादसा


रेसिंग कर रही स्कॉर्पियो बाइक पर पलटी, एक की मौत एक जख्मी

(निज प्रतिनिधि)

पटना। पटना के शास्त्रीनगर थाना इलाके में दिन के उजाले में भीषण सडक़ हादसा हुआ। यह हादसा शहर के बेली रोड के राजाबाजार ओवरब्रिज पर हुआ। हादसा इतना दर्दनाक था कि कोई भी व्यक्ति घटना स्थल पर ज्यादा देर तक ठहर नहीं सका, क्योंकि पुल पर चारो ओर खून बह रहा था। सीधे तौर पर कहें तो सडक़ हादसे की तस्वीरें विचलित करने वाली थी हालांकि स्कार्पियो चालक मौके से फरार हो गये।

गुरूवार को शास्त्रीनगर थाना इलाके के राजाबाजार ओवरब्रिज पर भीषण दुर्घटना हुई है। जहां बेली रोड से आ रही दो स्कॉर्पियो आपस मे रेसिंग कर रही थी। दोनो स्कॉर्पियो की रफ्तार काफी तेज थी। इसी बीच रूपसपुर से आ रहे बाइक पर ही स्कॉर्पियो अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में स्कॉर्पियो सवार व्यक्ति तो बाल-बाल बच गए, मगर बाइक सवार दोनों व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए। पुल पर हुए इस हादसे को वहां से गुजर रहे कई लोगों ने देखा। इन्हीं में से किसी ने पुलिस को सूचित किया। जिसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची।

पुलिस ने गंभीर हालत में दोनों को अस्पताल भेजा। हालांकि इलाज के दौरान ही एक युवक की मौत हो गई,जबकि दुसरा गंभीर रूप से जख्मी है और जीवन और मौत से अस्पताल मे संघर्ष कर रहा है। इस हादसे में मृत युवक का नाम निर्मित कुमार साकिन जगदेवपुरी जगदेवपथ थाना हवाई अड्डा और मूलत: बिहटा का रहने वाला है जबकि जख्मी युवक का नाम अभिवन साकिन रूपसपुर है।

इस हादसे के तुरंत बाद स्कॉर्पियो सवार व्यक्ति दूसरी स्कॉर्पियो में बैठकर फरार हो गया। वहीं पहली स्कॉर्पियो पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है। मौके पर पहुची यातायात थाना की पुलिस उक्त स्कार्पियो को जब्त कर थाना ले गयी है। इस संबंध में यातायात थाना मे प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है।