पटना

पटना: होटल में हो रहा था जिस्मफरोसी का धंधा


रंगेहाथ पकड़ाये युवक-युवतियां, होटल संचालक भी गिरफ्तार, कमरे से दारू और कंडोम बरामद

पटना (निप्र)। पटना पुलिस ने गांधी मैदान इलाके के होटन दयाल में  छापामारी कर जिस्मफरोसी धंधे का भंडाफोड़ किया है। बताया जाता है कि होटल दयाल में बीते कई दिनों से देह व्यापार का धंधा चल रहा था जिसका खुलासा गांधी मैदान थाना की पुलिस ने किया है। इस कार्रवाई में सेक्स रैकेट में संलिप्त पांच महिलाओं सहित नौ पुरुष समेत होटल दयाल का संचालक भी पुलिस के हत्थे चढ़े है। छापामारी के दौरान होटल के कमरे से ढाई बोतल विदेशी शराब,कडोम और अन्य आपत्तिजक सामग्री बरामद किया गया है। मिली जानकारी के मुताबिक  पटना पुलिस होटल दयाल को सील करने की कारवाई कर रही है।

बताया जा रहा है कि सभी सेक्स वर्कर बंगाल से ताल्लुक रखने वाली हैं। गुरूवार को सिटी एसपी को गुप्त सूचना मिली की गांधी मैदान थानाअन्तर्गत एक्जीविशन रोड के दयाल होटल में सेक्स रैकेट का धंधा चल रहा है। इस सूचना पर सिटी एसपी द्वारा टीम गठित कर तीन थानों की पुलिस ने होटल दयाल मे छापामारी की करवाई की है। जिसके बाद होटल मे अफरा तफरी मच गयी लोग भागने के फिराक मे थें लेकिन पुलिस की नाकेबंदी ऐसी थी की कोई भाग नही सका और मौके से पुलिस ने पांच महिला सेक्स वर्कर और होटल संचालक समेत नौ पुरूषो को गिरफ्तार कर लिया।

जिन पुरूषो केा गिरफ्तारी किया गया है उनमे होटल दयाल के संचालक पंकज कुमार के अलावे संदीप, धीरज पूर्वे, सन्नी, अशु कुमार, भारती सिंह, मुकेश कुमार, अमित कुमार और कृष्णमोहल शामिल है। जिन पांच महिला सेक्स वर्कर को गिरफ्तार किया है वे सभी बंगाल की रहने वाली है। वही पुलिस ने छापामारी के दौरान मौके से ढाई बोतल विदेशी शराब,कंडोम और अन्य आपत्तिजनक सामग्री बरामद किया गया है।

फिलहाल पुलिस पकडे गये लोगों से पूछताछ कर रही है। पूछताछ के बाद कई और पर्दे खुलने बाकी है कि सेक्स रैकेट के पीछे कौन-कौन से लोग शामिल है। वही गांधी मैदान थाना की पुलिस होटल दयाल को सील करने की कारवाई मे जुट गयी है।