Latest News नयी दिल्ली राष्ट्रीय

पत्नी को साथ लेकर मरूंगा…’ जो कहा वही किया, गाजियाबाद में हैरान करने वाली वारदात


 गाजियाबाद। गाजियाबाद के कमला नेहरू नगर में मंगलवार सुबह सामने आई सनसनीखेज वारदात में अब एक बड़ा खुलासा सामने आया है। पत्नी को गोली मारकर खुदकुशी करने वाले विनोद के बारे में पुलिस ने शुरुआती जांच के आधार कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं।

घटना के संबंध में डीसीपी सिटी ज्ञानंजय सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि दोनों का शव सुबह 7.30 बजे बापूधाम के पास मिला। पुलिस ने बताया कि दोनों के पास से मोबाइल बरामद हुए हैं।

शव के पास से तमंचा बरामद

ज्ञानंजय सिंह ने बताया कि दोनों पति-पत्नी हैं। पति की पहचान विनोद चौधरी और पत्नी की पहचान दीपक चौधरी के रूप में हुई है। उनके शव के पास से पुलिस ने एक तमंचा भी बरामद किया है।

कई दिनों से था डिप्रेशन का शिकार

पुलिस ने बताया कि परिजनों ने पूछताछ में खुलासा किया है कि विनोद कई दिनों से डिप्रेशन से पीड़ित चल रहा था और अक्सर ही शाम के समय ज्यादा अग्रेसिव हो जाता था।

परिजनों ने पुलिस को ये भी बताया कि विनोद कई बार कहता था कि मैं मरूंगा तो अपनी पत्नी को साथ लेकर मरूंगा। पुलिस का कहना है कि इनकी किसी प्रकार की कोई रंजिश सामने नहीं आ रही है।

कुछ दिन पहले लाया था तमंचा

पुलिस ने बताया कि बच्चों और परिवार से पूछताछ में पता चला है कि विनोद कुछ दिन पहले ही कहीं से तमंचा लाया था और अपनी कार में रख लिया था। अगर यह बात सही मानी जाए तो विनोद के मन में यह पूरा प्लान काफी दिन से था।