Latest News पटना बिहार

पप्पू यादव की गिरफ्तारी कर अपनों से ही घिरे नीतीश, डीएम और रूडी की गिरफ्तारी की उठ गई मांग


  • जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व सांसद पप्पू यादव की गिरफ्तारी पर अब नीतीश कुमार अपनों से ही घिर गए हैं। नीतीश सरकार के नेता ने इस गिरफ्तारी का विरोध कर डीएम और रूडी की गिरफ्तारी की मांग है। बे गुरसराय के पूर्व सांसद और नीतीश कुमार के करीबी जेडीयू नेता मोनाजिर हसन ने कहा कि पप्पू यादव की गिरफ्तारी की जितनी निंदा की जाए वह कम है, वो गरीबों के मसीहा के तौर पर काम कर रहे थे।

जेडीयू नेता मोनाजिर हसन ने कहा कि गिरफ्तारी तो छपरा के डीएम और राजीव प्रताप रूडी की होनी चाहिए थी। मुसीबत के समय पप्पू गरीबों की मदद कर रहे थे इस वक्त उनकी गिरफ्तारी निंदनीय है।

भाजपा एमएलसी रजनीश कुमार ने भी पप्पू यादव की गिरफ्तारी को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए उन्हें बिना देर किए रिहा करने की मांग की है।

इसके साथ ही पूर्व विधायक और जेडीयू नेता विजयेंद्र यादव ने भी पप्पू की गरिफ्तारी पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होने कहा कि मानवता के आधार पर राजीव प्रताप रूडी को एक मिनट भी सांसद रहने का अधिकार नहीं है। पप्पू को मानवता के आधार पर सरकार को छोड़ना चाहिए। उन्होंने आगे कहा कि एंबुलेंस प्रकरण की जांच कर डीएम को बर्खास्त और सांसद का इस्तीफा कराना चाहिए।