Latest News पटना बिहार

पप्पू यादव ने ली कोरोना वैक्सीन की पहली डोज, ट्वीट कर नीतीश सरकार पर कसा तंज,


  • पप्पू यादव ने ट्वीट कर कहा, ” आज मैंने कोरोना वैक्सीन कोविशिल्ड का पहला टीका ले लिया. लेकिन मुझे बहुत दुख है, इस सरकार की जो दशा एवं मंशा है, वह अगले तीन साल में भी गांव, गरीब आम लोगों तक टीका नहीं पहुंचा पाएगी.”

पटना: कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए देश भर में 16 जनवरी से वैक्सीनेशन की प्रक्रिया शुरू की गई है. 18 साल से अधिक उम्र वालों को वैक्सीन लगाई जा रही है. इसी क्रम में गुरुवार को जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ली. बिहार में पप्पू यादव विपक्ष के पहले नेता हैं, जिन्होंने वैक्सीन ली है. विपक्ष के प्रमुख नेताओं ने अब तो वैक्सीन नहीं ली है. इसमें लालू प्रसाद यादव, राबड़ी देवी, तेजस्वी यादव समेत अन्य शामिल हैं.

सरकार पर साधा निशाना

कोरोना वैक्सीन लेने की पप्पू यादव ने ट्वीट कर जानकारी दी है. साथ उन्होंने राज्य सरकार पर तंज भी कसा है. उन्होंने ट्वीट कर कहा, ” आज मैंने कोरोना वैक्सीन कोविशिल्ड का पहला टीका ले लिया. लेकिन मुझे बहुत दुख है, इस सरकार की जो दशा एवं मंशा है, वह अगले तीन साल में भी गांव, गरीब आम लोगों तक टीका नहीं पहुंचा पाएगी. सब भगवान भरोसे.”

वैक्सीनेशन प्रक्रिया से साथ ही पप्पू यादव ने बिहार कोरोना से हुए मौत के आंकड़ों में सामने आई गड़बड़ी पर भी तंज कसा है. उन्होंने ट्वीट कर कहा, ” बिहार में मौत घोटाला! पटना में कल 1000 से अधिक लोगों की कोरोना से मौत की क्या है सच्चाई? कहा जा रहा है कि पहले मौत के आंकड़ों को छुपाया गया था, अब उन्हें जारी किया गया है। आखिर यह खेल किसका है?स्वास्थ्य विभाग में मौत के आंकड़ों का घोटाला कौन कर रहा है?”