Latest News बंगाल

पश्चिम बंगाल: शुभेंदु अधिकारी ने नामांकन दाखिल करने से पहले नंदीग्राम में हवन किया


पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को नंदीग्राम में चुनौती देने वाले बीजेपी नेता शुभेंदु अधिकारी आज अपना नामांकन दाखिल करेंगे। शुभेंदु ने हल्दिया में नामांकन दाखिल करने से पहले नंदीग्राम के सिंह वाहिनी मंदिर और जानकीनाथ मंदिर में पूजा की और हवन किया। इससे पहले 10 मार्च को ममता बनर्जी ने भी नंदीग्राम सीट से नामांकन दाखिल करने से पहले मंदिर में पूजा अर्चना की थी।

पूजा अर्चना के बाद शुभेंदु सुबह 11 से 11.30 बजे के बीच हल्दिया के खुदीराम मोड़ से रोड शो की शुरुआत करेंगे। ये रोड शो हल्दिया एसडीओ के दफ्तर तक निकाला जाएगा। वे हल्दिया के एसडीओ दफ्तर में नामांकन दाखिल करेंगे। इस दौरान शुभेंदु के साथ बाबुल सुप्रियो, स्मृति ईरानी और धर्मेंद्र प्रधान भी मौजूद रहेंगे। इसके इलावा मिथुन चक्रवर्ती के भी रहने की संभावना है। कभी तृणमूल कांग्रेस में बड़ी भूमिका निभाने वाले शुभेंदु अब अपनी पूर्व नेता को ही हराने के लिए दम भरेंगे।

ममता बनर्जी ने इस बार भवानीपुर की बजाय नंदीग्राम से चुनाव लड़ने का ऐलान किया है। वहीं शुभेंदु अधिकारी ने चुनौती दी थी कि वो ममता बनर्जी को 50 हजार वोटों से हराएंगे। इसके बाद बीजेपी ने शुभेंदु अधिकारी को नंदीग्राम से चुनाव लड़ने के लिए मैदान में उतारा है।