Latest News अन्तर्राष्ट्रीय

पाकिस्तानी एक्ट्रेस पर लगा न्यूड वीडियो बनाने का आरोप


नई दिल्ली, । पाकिस्तानी फिल्म एक्ट्रेस पर आरोप लगा है कि उसने अपने साथ काम करने वाली एक एक्ट्रेस का न्यूड वीडियो बनवाया। गुरुवार को लाहौर पुलिस ने मीडिया को बताया कि आरोपी एक्ट्रेस अपनी साथी एक्ट्रेस का कपड़े बदलते हुए वीडियो बना लेती थी। इस मामले में पाकिस्तान की फेडरल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी की साइबर क्राइम विंग ने ऐक्ट्रेस खिलाफ एक एफआईआर दर्ज की है।

पाकिस्तानी एक्ट्रेस का गंदा काम

रिपोर्ट्स के मुताबिक, थिएटर एक्ट्रेस खुशबू और उसके साथ काशिफ खान पर लाहौर के एक थिएटर के चेंजिंग रूम में कैमरा छिपाकर अश्लील वीडियो बनाए जाने के आरोप हैं। इन न्यूड वीडियोज के जरिए ये दोनों, अपनी साथी कलाकारों को ब्लैकमेल करना चाहते थे। एक अधिकारी ने बताया, ‘खुशबू ने एक थिएटर में काम करने वाले कर्मचारी काशिफ खान को 1 लाख रुपये दिए थे ताकि वह चेंजिंग रूम में एक कैमरा छिपाकर लगा दे।

वायरल हुआ न्यूज वीडियो

आरोप है कि इस कैमरे के जरिए वह नाटक में काम करने वाली 4 ऐक्ट्रेसेस के न्यूड वीडियो बनाना चाहती थी। बाद में खुशबू ने उन्हें ब्लैकमेल करने की कोशिश की और आपत्तिजनक वीडियो इंटरनेट पर अपलोड करने की धमकी भी दी।सोशल मीडिया पर इन एक्ट्रेसेस का न्यूड वीडियो वायरल हो रहा है। जिस पर संज्ञान लेते हुए थिएटर मालिक ने फेडरल इन्वेटिगेशन एजेंसी से संपर्क कर केस दर्ज कराया है।