Latest News खेल

पाकिस्तानी गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने रिटायरमेंट से किया लौटने का एलान,


  1. नई दिल्ली। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड यानी पीसीबी ने सोमवार को टी20 वर्ल्ड कप 2021 के लिए पाकिस्तान की टीम का एलान किया और कुछ ही घंटे बाद पाकिस्तान क्रिकेट टीम के मुख्य कोच मिस्बाह उल हक और गेंदबाजी कोच वकार यूनिस ने इस्तीफा दे दिया। इन दो घटनाओं की वजह से पाकिस्तान क्रिकेट में भूचाल आ गया और देर रात एक और घटना ने सभी को चौंका दिया।

दरअसल, मिस्बाह और वकार के इस्तीफे के ठीक बाद पाकिस्तान टीम के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने संन्यास से लौटने की घोषणा कर दी है। मोहम्मद आमिर ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के प्रबंधन के साथ टकराव को लेकर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से विदाई लेने के अपने फैसले को वापस ले लिया है। यह घोषणा मुख्य कोच मिस्बाह उल हक और गेंदबाजी कोच वकार यूनिस के बाद आमिर ने की है।

पाकिस्तानी मीडिया की मानें तो मुख्य कोच मिस्बाह और गेंदबाजी कोच वकार के साथ मोहम्मद आमिर के मतभेद थे। अब मोहम्मद आमिर ने कहा है, “मैं टीम के लिए उपलब्ध हूं।” इस साल जनवरी में बाएं हाथ के इस गेंदबाज ने घोषणा की थी कि अगर कोई नया प्रबंधन होता है तो वह खुद को राष्ट्रीय क्रिकेट टीम के लिए उपलब्ध कराएंगे। आमिर ने टेस्ट क्रिकेट को पहले ही अलविदा कह दिया था। वे अभी 29 साल के हैं।