Latest News खेल

पाकिस्तान के खिलाफ T-20 सीरीज के लिए इंग्लैंड की टीम घोषित,


  • लंदन, । इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ECB) ने बुधवार को पाकिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए टीम की घोषणा कर दी है। टीम में नियमित कप्तान इयोन मोर्गन की वापसी हुई है। वह श्रीलंका के खिलाफ एकदिवसीय सीरीज के बाद सेल्फ-आइसोलेशन की अवधि पूरी करने के बाद टीम में शामिल नौ सदस्यों में से एक हैं। वनडे सीरीज में टीम के कप्तानी करने वाले ऑलराउंडर बेन स्टोक्स को टीम में जगह नहीं दी गई है। जेसन रॉय, जॉनी बेयरस्टो, मोइन अली और जोस बटलर ने वापसी की है।

वनडे सीरीज में प्लेयर ऑफ़ द सीरीज़ रहे साकिब महमूद को शानदार प्रदर्शन का ईनाम मिला है। टीम में उन्हें भी जगह दी गई है। उन्होंने तीन मैचों में 13.66 की औसत से नौ विकेट लिए। इसके अलावा लुईस ग्रेगरी, डेविड मालन और मैट पार्किंसन को भी टीम में जगह मिली है। पॉल कॉलिंगवुड टीम की देखरेख करेंगे, क्योंकि मुख्य कोच क्रिस सिल्वरवुड ब्रेक पर होंगे। इसीबी ने बयान में कहा कि सभी 16 खिलाड़ी और स्पोर्ट स्टाफ की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आ गई है, ऐसे में वे 16 जुलाई से शुरू हो रही सीरीज के लिए उपलब्ध होंगे।

इंग्लैंड टीम

इयोन मॉर्गन (कप्तान), मोइन अली, जॉनी बेयरस्टो, जेक बॉल, टॉम बैंटन, जोस बटलर, टॉम कुरेन, लुईस ग्रेगरी, क्रिस जॉर्डन, लियाम लिविंगस्टोन, साकिब महमूद, डेविड मालन, मैट पार्किंसन, आदिल राशिद, जेसन रॉय और डेविड विली।