Latest News मनोरंजन महाराष्ट्र

पापा उसने मेरे हाथों में दम तोड़ा है, अब मैं कैसे जिंदा रहूंगी? टूट गईं शहनाज गिल


  • सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर हर किसी के लिए किसी बड़े सदमे से कम नहीं है। उनके फैंस से लेकर परिवार और इंडस्ट्री के लोग तक हर कोई अब तक उनकी मौत पर यकीन करने की हालत में नहीं है। जहां लोग सिद्धार्थ के परिवार के लिए दुखी हैं वहीं ये समझ नहीं आ रहा कि शहनाज गिल इस सदमे से अपने आपको कैसे निकालेंगी। शहनाज और सिद्धार्थ बहुत अच्छे दोस्त थे और दोनों के हर समय साथ देखा जाता था।

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि जब सिद्धार्थ ने आखिरी सांस ली तब शहनाज उनके पास थीं। सिद्धार्थ को हॉस्पिटल तक उनके परिवार के साथ शहनाज भी लेकर गईं थीं। अब खबर आ रही है कि शहनाज ने अपने पिता से फोन पर बात की है और वो ठीक नहीं हैं।

रिपोर्ट के अनुसार शहनाज बहुत टूट चुकीं हैं। शहनाज के पिता ने बताया कि ‘बेटी का रो-रोकर बुरा हाल है, उसने मुझसे कहा ‘पापा, उसने मेरे हाथों में दम तोड़ा है। मेरे हाथों में वो दुनिया को छोड़कर चला गया है। अब मैं क्या करूंगी कैसे जीऊंगी?”

उन्होंने आगे बताया- ‘शहनाज उसको सुबर नॉर्मली उठाने गई तो उसने रेस्पॉन्ड नहीं किया। उसने गोदी में उसको पकड़ के रखा और उसने कोई रिस्पांस नहीं दी। फिर उसने सिद्धार्थ की पूरी फैमिली को बुलाया जो आस-पास रहते हैं। जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया। शहजान कहती है कि वो नहीं है तो मैं कैसे रहूंगी’। शहनाज ने रोते हुए अपने पापा से कहा ‘थोड़ी देर में उसे जला देंगे, नहीं रहेगा वो तो मैं कैसे रहूंगी’।’

बता दें कि सिद्धार्थ और शहनाज की मुलाकात बिग बॉस के शो पर हुई। शो के दौरान ही दोनों एक दूसरे के काफी करीब आ गए थे। शहनाज कई मौकों पर सिद्धार्थ के लिए अपने प्यार के इजहार कर चुकीं हैं।