News TOP STORIES नयी दिल्ली पटना बिहार राष्ट्रीय

पीएम मोदी ने तेजस्वी को दिया फिट रहने का गुरु मंत्र,


 पटना, । बिहार विधानसभा भवन के शताब्दी समारोह के समापन के मौके पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पटना आए। उन्होंने बिहार और बिहार के लोगों की तारीफ की। मंच पर राज्यपाल, सीएम नीतीश समेत अन्य लोगों के साथ राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीमो लालू प्रसाद के बेटे और बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव भी मौजूद रहे। तेजस्वी ने पीएम के सामने कर्पूरी ठाकुर को भारत रत्न देने समेत दो मांग भी की। पीएम मोदी ने तेजस्वी की मांग पर तो प्रतिक्रिया नहीं दी। लेकिन मोदी ने तेजस्वी को फिट रहने का गुरु मंत्र जरूर दिया। खबर के मुताबिक प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने तेजस्वी को थोड़ा वजन कम करने की सलाह दी।

‘थोड़ा वजन कम करो’

ऐसी खबर है कि विधानसभा भवन के शताब्दी वर्ष समापन कार्यक्रम में मंगलवार को शामिल होने आए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कार्यक्रम खत्म होने के बाद तेजस्वी की तरफ मुड़े। उसके बाद उन्होंने तेजस्वी यादव से दिल्ली एम्स में भर्ती राजद सुप्रीमो लालू यादव की सेहत की जानकारी ली। लालू यादव की सेहत की जानकारी लेने के बाद उन्होंने तेजस्वी से कहा कि थोड़ा वजन कम करो। मालूम हो कि पीएम मोदी अपनी फिट सेहत के लिए भी जाने जाते हैं। वो योग को अपने जीवन का अभिन्न हिस्सा बताते हैं।

लालू की सेहत का लिया अपडेट

बताया जाता है कि विधानसभा भवन के शताब्दी वर्ष समापन कार्यक्रम खत्म होने के बाद प्रधानमंत्री मोदी ने तेजस्वी यादव से दिल्ली एम्स में भर्ती लालू यादव के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली। मालूम हो कि पटना में राबड़ी आवास में सीढ़ी से गिरने के बाद लालू यादव की तबीयत बिगड़ गई थी। जिसके बाद उन्हें पटना के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उसके बाद बेहतर इलाज के लिए एयर एंबुलेंस से लालू यादव को दिल्ली के एम्स में एडमिट कराया गया। फिलहाल लालू यादव की अब सेहत ठीक बताई जा रही है। अब उन्हें सीसीयू से प्राइवेट वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया है।