Latest News मनोरंजन

पुराने “टप्पू” ( Bhavya Gandhi) के पिता का कोरोना से निधन


  • मुंबई: हर तरफ केवल बुरी खबरें सुनने को मिल रही हैं। जहां एक तरफ इस वायरस ने आम लोगों की जिंदगी में तूफान खड़ा कर रखा है वहीं दूसरी ओर इसके कहर से टीवी और फिल्म इंडस्ट्री के लोग भी बच नहीं पा रहे हैं। ऐसे में अब ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के फैंस के लिए बुरी खबर आई है। ‘तारक मेहता का उलटा चश्मा’ शो में पुराने ‘टप्पू’ का किरदार निभाने वाले भव्या गांधी (Bhavya Gandhi) के पिता का निधन हो गया है।

भव्या गांधी (Bhavya Gandhi) के पिता विनोद गांधी कोरोना (Coronavirus) से संक्रमित थे और उनकी हालत काफी गंभीर थी। विनोद गांधी बीते 10 दिनों से कोरोना वायरस से जूझ रहे थे। उनकी तबियत काफी खराब थी और वो वेंटिलेटर पर थे। लेकिन तमाम कोशिशों के बावजूद उन्हें नहीं बचाया जा सका।

आपको बता दें, भव्य गांधी के पिता विनोद गांधी पेशे से बिजनेसमैन थे अपने परिवार के साथ मुंबई में रहते हैं। परिवार में उनकी पत्नी यशोदा गांधी और दो बेटे (निश्चित और भव्य गांधी) हैं। निश्चित की शादी हो चुकी है। भव्य अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद अब एक्टिंग करियर पर फोकस कर रहे हैं।

बता दें कि भव्य गांधी साल 2008 में ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में शामिल हुए थे और चार साल पहले उन्होंने ये शो छोड़ दिया था। इस शो में भव्य जेठालाल (दिलीप जोशी) और दया भाभी (दिशा वाकाणी) के बेटे टप्पू का रोल कर रहे थे और करीब नौ सालों तक वो इसका हिस्सा रहे थे। आज टप्पू की जगह दूसरे कलाकार ने ले ली है।