पटना

पूर्णिया: अंतरराज्यीय मोटरसाइकिल चोर गिरोह के छह गिरफ्तार, तेरह मोटरसाइकिल बरामद


पूर्णिया (सदर)। अंतरराज्यीय मोटरसाइकिल चोर गिरोह के 6 सदस्यों को पूर्णिया पुलिस ने  गिरफ्तार कर लिया है साथ ही चोरी की तेरह(13) मोटरसाइकिल भी बरामद हुई है। उक्त जानकारी पुलिस अधीक्षक दयाशंकर ने दी। एसपी दयाशंकर ने बताया कि शनिवार को के हाट थाना अंतर्गत मोटरसाइकिल चोरी की  सूचना प्राप्त हुई। प्राप्त सूचना के आलोक में सर्वप्रथम प्राथमिकी दर्ज की गई।

घटना की गंभीरता को देखते हुए अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी, सदर आनंद पांडे के नेतृत्व में एक पुलिस टीम का गठन किया गया है। जिसमें परि॰ पुलिस उपाधीक्षक सह थानाध्यक्ष के हाट श्री आनंद मोहन गुप्ता आदि पुलिसकर्मी शामिल थे। गठित पुलिस टीम के द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए अनुसंधान प्रारंभ किया गया। अनुसंधान के क्रम में तकनीकी सहयोग मानवीय स्रोतों से प्राप्त सूचना के आधार पर एक अंतरराज्यीय मोटरसाइकिल चोर गिरोह का पर्दाफाश किया गया। जो पूर्णिया, अररिया, कटिहार एवं अन्य सीमावर्ती जिलों से मोटरसाइकिल चोरी कर सीमांचल के अन्य जिलों एवं पश्चिम बंगाल में चोरी की गई मोटरसाइकिल बेचा करता था।

प्राप्त सूचना के आधार पर के हाट थाना पुलिस के साथ सहायक खजांची थाना, मधुबनी टी॰ओ॰पी॰ एवं मरंगा थाना पुलिस की संयुक्त छापेमारी में गिरोह के सरगना कटिहार जिला के कोढ़ा थाना क्षेत्र के जुराबगंज निवासी बसंत यादव के पुत्र  इंदल यादव एवं उसके सहयोगी सिद्धार्थ यादव पिता-केदार यादव साकिन-जुराबगंज थाना-कोढ़ा जिला-कटिहार के घर से ग्यारह  मोटरसाइकिल एवं डगरुआ से एक मोटरसाइकिल, पूर्णिया से एक मोटरसाइकिल, कुल-तरह (13) मोटरसाइकिल बरामद किया गया एवं उक्त छः (06) अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया।