पटना

पूर्णिया में बेखौफ अपराधियों ने की एयरफोर्स के इलेक्ट्रीशियन की गोली मारकर हत्या, इलाके में सनसनी


पटना (आससे)। बिहार में अपराधियों का तांडव थमने का नाम नहीं ले रहा है। आए दिन अपराधी बड़ी घटना को अंजाम देते हुए फरार हो जाते है। बेखौफ अपराधी पुलिस के सामने खुलेआम सड़क पर घुमते नजर आते हैं। ताजा मामला पूर्णिया जिले का है, जहां बेखौफ अपराधियों ने एयरफोर्स के इलेक्ट्रीशियन की गोली मारकर हत्या कर दी है। नगर थाना अंतर्गत चूनापुर पावर ग्रिड के पास एयरफोर्स के इलेक्ट्रीशियन सुरेंद्र यादव की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक चुनापुर एयरपोर्ट में चतुर्थवर्गीय कर्मचारी यानी इलेक्ट्रीशियन पद पर तैनात थे।

बताया जाता है कि वो रात में साइकिल से ड्यूटी गए थे। रविवार की सुबह चुनापुर पावर ग्रिड के पास उनका शव बरामद हुआ। मृतक के परिजन बबलू यादव ने कहा कि सुरेंद्र यादव हर दिन की तरह रात में भी ड्यूटी पर गए थे। आज सुबह में पता चला कि किसी ने उनकी गोली मारकर हत्या कर दी है, इसके बाद वे लोग मौके पर गए तो देखें कि सुरेंद्र यादव का शव पड़ा हुआ था।

घटना की सूचना मिलते ही सदर एसडीपीओ और नगर थाना प्रभारी घटनास्थल पर पहुंचे और जांच में जुट गए हैं। सदर एसडीपीओ ने कहा कि फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। इस मामले में अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा