Latest उत्तर प्रदेश लखनऊ

पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति के भतीजे की मौत से हड़कंप, रेलवे ट्रैक पर दो टुकड़ों में म‍िली बॉडी


अमेठी। जेल में बंद पूर्व कैबिनेट मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति के भतीजे शुभम प्रजापति का शव बरामद होने से हड़कंप मच गया है। मामला अमेठी जिले का है। 22 साल के शुभम प्रजापति का शव रेलवे ट्रैक पर दो टुकड़ों में बंटा मिला है। सूचना पर मौके पर पहुंचे जीआरपी ने शव को कब्जे में लिया है। पुलिस ने शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की तफ्तीश में जुट गई है। पुलिस मौत के कारणों का पता लगाने में जुटी है। हत्‍या और आत्‍महत्‍या दोनों ही एंगलों से जांच की जा रही है।

तेरहवीं के कार्यक्रम में शामिल होने गए थे परिवार के सभी सदस्‍य

परिजनों के मुताबिक, गुरुवार को गांव में तेरहवीं का कार्यक्रम था। घर के सभी सदस्‍य देर शाम तक वहीं थे। शुभम की मौत की खबर पाकर परिजन भी आनन-फानन में मौके पर पहुंचे। शुभम का शव अमेठी कोतवाली क्षेत्र के खेरौना गांव के पास रेलेव ट्रैक पर दो टुकड़ों में बंटा मिला। शव मिलने की सूचना पर अमेठी कोतवाली के एसएचओ और सीओ समेत वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का निरीक्षण किया। पुलिस को अभी तक मौत के कारणों का पता नहीं चल सका है। फिलहाल, पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और जांच में जुट गई है।

गायत्री के सबसे छोटे भाई के बेटे थे शुभम

शुभम गायत्री प्रजापति के सबसे छोटे भाई जगदीश प्रजापति के बेटे थे। शुभम की मौत की खबर से हड़कंप मचा हुआ है। गायत्री प्रजापति के समर्थक बड़ी संख्या में उनके घर पहुंचने शुरू हो गए हैं। जानकारी के मुताबिक, शुभम अभी पढ़ाई कर रहे थे। शुभम की मौत की खबर से पूरे गांव में गम का माहौल है। वहीं, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। बता दें, पूर्व खनन मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति पिछले 3 सालों से जेल में बंद हैं। फिलहाल आय से अधिक संपत्ति मामले में ईडी उनसे पूछताछ कर रही है।