पटना

पूर्व सांसद वीरेंद्र कुमार व लोजपा नेता अमरनाथ प्रसाद समर्थकों के साथ भाजपा में शामिल


      • जनक राय और विनोद नारायण झा ने कराया शामिल
      • दोनों के आगमन से मिलेगी भाजपा को मजबूती : खनन मंत्री

पटना (आससे)। झंझारपुर के पूर्व सांसद वीरेंद्र कुमार चौधरी और लोजपा प्रत्याशी अमरनाथ प्रसाद आज सैकड़ों समर्थकों के साथ भाजपा में शामिल हो गये। खनन मंत्री जनक राम, भाजपा महामंत्री देवेश कुमार और पूर्व मंत्री विनोद नारायण झा के समक्ष पाटी्र मुख्यालय में उन्होंने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की।

बीजेपी कार्यालय में आयोजित मिलन समारोह में इस मौके पर खनन मंत्री जनक राम ने कहा कि दोनों के आगमन से पार्टी को मजबूती मिलेगी। संसद में पिछड़ों की आवाज बने रहनेवाले वीरेंद्र चौधरी के आगमन से पार्टी को बल मिलेगा। वे पूर्व में बीजेपी के सांसद और विधान परिषद के उप सभापति रह चुके हैं। उनका बीजेपी में आना घर वापसी है। उन्होंने वर्षों तक सडक़ से संसद तक जनता की आवाज बनने का काम किया। वहीं, पूर्व लोजपा प्रत्याशी अमरनाथ प्रसाद को भाजपा से जोडक़र पार्टी ने समाज के अंतिम पायदान पर रहनेवाले लोगों को संदेश दिया है। नमो ने देश को सबका साथ-सबका विकास का नारा दिया है।

पूर्व मंत्री विनोद नारायण झा ने कहा कि प्रधानमंत्री ने हमेशा समाज के अंतिम पायदान पर रहनेवाले से लेकर सबका साथ सबके विकास की बात की है। बीजेपी महामंत्री देवेश कुमार ने कहा कि वीरेंद्र चौधरी के भाजपा में आने से अति पिछड़ा समाज में व्यापक खुशी है। वे अपने संघर्ष के बल पर संसद तक पहुंचे हैं। पूर्व सांसद वीरेंद्र चौधरी ने कहा कि वे जेपी आंदोलन से निकले लोग हैं। फिर से घर लौटकर आये हैं। वे भाजपा में अति पिछड़ों की आवाज बनकर आये हैं। लोहिया, जेपी, दीन दयाल उपाध्याय और डा. अम्बेदकर के सपनों को साकार करेंगे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने अति पिछड़ों को सम्मान देने का काम कयिा है।

अमरनाथ प्रसाद ने कहा कि भाजपा के विचारों ने उन्हें फिर से घर वापस लाया है। पार्टी में वापसी से उन्हें खुशी है। वे पार्टी की मजबूती और संगठन विस्तार के लिए मनोयोग से काम करेंगे। इस अवसर पर बीजेपी उपाध्यक्ष सिद्धार्थ शंभू, मृत्युंजय झा, सजल झा, संतोष पाठक, राकेश कुमार सिंह, अशोक भट्ट, राजेश झा राजू, मनीष पांडेय, राजीव रंजन, रितेश रंजन, सतीश यादव, जयंत यादव, रोहित चंद्रा और पार्टी प्रवक्ता प्रो. अजकर शमशी आदि मौजूद थे।