Latest News नयी दिल्ली राष्ट्रीय

पेगासस : राहुल ने सरकार को घेरा तो BJP ने याद दिलाया यूपी-कर्नाटक


  1. कृषि कानून हो या फिर पेगासस जासूसी विवाद विपक्ष द्वारा कई मसलों पर संसद के दोनों सदनों में हंगामा किया जा रहा है. मॉनसून सत्र (Monsoon Session) में अबतक कई बार संसद की कार्यवाही को रद्द करना पड़ा है, क्योंकि सदन में ज़बरदस्त विरोध प्रदर्शन जारी है.

इसी गतिरोध पर अब कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने सरकार पर हमला बोला है, तो वहीं भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने राहुल गांधी पर पलटवार किया है.

सरकार पर राहुल गांधी का निशाना

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी बुधवार को एक बार फिर केंद्र सरकार पर बरसे. विपक्षी नेताओं के साथ साझा प्रेस वार्ता करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि केंद्र सरकार संसद में पेगासस मामले पर चर्चा नहीं करनी चाहती है. हमें सरकार जवाब दे कि उसने पेगासस का इस्तेमाल किया या नहीं.

राहुल पर बीजेपी का पलटवार

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने राहुल गांधी को आड़े हाथों लिया. संबित ने कहा कि राहुल बोल रहे हैं कि आज विपक्ष एकजुट है, हमने दो साल पहले ऐसा कर्नाटक में देखा था लेकिन उसका क्या हुआ.

संबित पात्रा ने कहा कि यूपी में भी दो युवा साथ आए थे उसका क्या हुआ, विपक्षी नेता सिर्फ अपने परिवार और भविष्य को लेकर चिंतित हैं. बीजेपी नेता ने कहा कि राहुल-सोनिया-प्रियंका को सिर्फ अपने भविष्य की चिंता है, ऐसा ही अखिलेश यादव और लालू यादव के परिवार के साथ है.