Latest News नयी दिल्ली राष्ट्रीय

प्रधानमंत्री मोदी ने दी केजरीवाल को जन्मदिन की बधाई,


  • दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल का आज जन्मदिन है. पीएम मोदी ने उनको जन्मदिन पर बधाई दी और उनके दीर्घायु व स्वस्थ जीवन की कामना की. तमिलनाडु के सीएम एमके स्टालिन ने भी केजरीवाल को बधाई दी है.

नई दिल्लीः दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का आज जन्मदिन है. जन्मदिन के अवसर केजरीवाल को देश की कई हस्तियों ने बधाई दी है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी अरविंद केजरीवाल को उनके जन्मदिन पर बधाई दी और उनके दीर्घायु व स्वस्थ जीवन की कामना की.

प्रधानमंत्री ने एक ट्वीट में कहा, ”दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जन्मदिन की शुभकामनाएं. मैं उनके लंबे और स्वस्थ जीवन की कामना करता हूं.” केजरीवाल ने बधाई के लिए पीएम मोदी को धन्यवाद दिया. केजरीवाल ने जवाब देते हुए कहा कि”आपकी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद .”

एमके स्टालिन ने भी दी बधाई
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अलावा तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने भी केजरीवाल को जन्मदिन की बधाई दी. स्टालिन ने ट्वीट करके कहा कि ”मेरे अच्छे दोस्त और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जन्मदिन की बधाई.वह लोगों की सेवा में एक लंबा और स्वस्थ जीवन व्यतीत करें.”

वहीं, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने भी ट्वीट के जरिए केजरीवाल को जन्मदिन पर बधाई दी. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, ‘ दिल्ली के मुख्यमंत्री श्री अरविंद केजरीवाल जी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं. आप स्वस्थ और दीर्घायु रहें, ईश्वर से यही कामना करता हूं..’

हरियाणा में हुआ था जन्म
हरियाणा के भिवानी में 16 अगस्त 1968 को जन्में केजरीवाल दिल्ली के सातवें मुख्यमंत्री हैं. वह दिल्ली के के तीसरी बार मुख्यमंत्री बने हैं और उनके नेतृत्व में पार्टी ने दो बार दिल्ली विधानसभा चुनावों में रिकॉर्डतोड़ जीत दर्ज की है. केजरीवाल दिल्ली की सत्ताधारी आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक भी हैं.