Latest News उत्तर प्रदेश प्रयागराज

प्रयागराज: 400 किलो गांजे के साथ दो आरोपी गिरफ्तार, 90 लाख रुपये है कीमत


  • प्रयागराज में पुलिस ने दो गांजा तस्करों को गिरफ्तार किया है. पुलि सने 400 किलो गांजा बरामद किया है. गांजे की कीमत करीब 90 लाख रुपये बताई जा रही है.

प्रयागराज. एसटीएफ की टीम ने शुक्रवार को मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के पास से 4 क्विंटल 70 किलोग्राम गांजा बरामद किया गया है.

पुलिस उपाधीक्षक (एसटीएफ) नवेंदु कुमार ने बताया कि वाराणसी-प्रयागराज राजमार्ग पर चकमदा-वासुपुर के बीच हंडिया थाना क्षेत्र में एसटीएफ की टीम ने गांजा की तस्करी कर रहे दो लोगों को शुक्रवार को गिरफ्तार किया.

उन्होंने बताया कि इस गिरोह के सदस्य ओड़िशा और आंध्र प्रदेश से गांजे की बड़ी खेप लाकर उत्तर प्रदेश के विभिन्न जनपदों में पहुंचाते थे. उन्होंने बताया कि इस बरामद गांजे की खेप को डीसीएम ट्रक में छिपाकर ओड़िशा के उमरपुर, नवरंगपुर जिले से लाया गया था.

नवेंदु कुमार ने बताया कि बरामद किए गए अवैध गांजे का अंतरराष्ट्रीय बाजार में मूल्य करीब 90 लाख रुपये है. उन्होंने बताया कि आरोपियों की पहचान कमलेश यादव, निवासी भदोही और कुशल सिंह निवासी हंडिया, प्रयागराज के रूप में की गई है.