News TOP STORIES महाराष्ट्र

प्रशांत किशोर आज एनसीपी प्रमुख शरद पवार से करेंगे मुलाकात,


  1. Prashant Kishor Meeting With NCP Chief Sharad Pawar: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार ने संकेत दिया है कि शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस तीनों दल 2024 में होने वाले चुनाव साथ में लड़ सकते हैं.

मुंबई: चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर आज एनसीपी प्रमुख शरद पवार से मुलाकात करने वाले हैं. जानकारी के मुताबिक 2024 में पीएम मोदी के सामने विपक्ष का चेहरा कौन होगा, इसको लेकर विपक्षी दलों के बीच चर्चा हो रही है. इसी बीच प्रशांत किशोर और पवार की मुलाकात के भी कई मायने निकाले जा रहे हैं.

यह मुलाकात मुंबई में शरद पवार के घर पर सुबह साढ़े दस बजे होगी. वैसे एनसीपी की ओर से इस मुलाकात को शिष्टाचार भेंट बताया जा रहा है. बीते दीनों शरद पवार की तबीयत काफी खराब थी. इसके बाद कुछ लोगों ने उनके घर जाकर मुलाकात की थी. शरद पवार के दफ्तर से मिली जानकारी के मुताबिक दोनों आज लंच भी साथ में करेंगे.

शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस 2024 में साथ लड़ सकते हैं
राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार ने गुरुवार को कहा था कि महाराष्ट्र में महा विकास आघाड़ी (एमवीए) सरकार अपना कार्यकाल पूरा करेगी. उन्होंने सहयोगी दल शिवसेना की प्रशंसा करते हुए कहा कि उस पर भरोसा किया जा सकता है. महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की मंगलवार को नयी दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात और पवार की पिछले सप्ताह बीजेपी नेता और पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस से मुलाकात की पृष्ठभूमि में एनसीपी अध्यक्ष के ये बयान आए हैं.