Latest News उत्तर प्रदेश लखनऊ

प्रियंका गांधी करेंगी उत्तर प्रदेश का दौरा,


  • कांग्रेस सूत्रों ने बताया कि इन ट्रेनिंग कैंपों में कांग्रेस के इतिहास, विचारधारा, उपलब्धियां, चुनावी रणनीति, सोशल मीडिया के बेहतर इस्तेमाल, बीजेपी को अलग-अलग मुद्दों पर घेरने की ट्रेनिंग दी जाएगी.

नई दिल्ली: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा जल्दी उत्तर प्रदेश के व्यापक दौरे पर नजर आएंगी. सूत्रों के मुताबिक प्रियंका जल्द प्राथमिक तौर पर उत्तर प्रदेश समेत उन बाकी राज्यों का ज्यादा से ज्यादा दौरा करेंगी, जहां चुनाव होने वाले हैं. इस बीच कांग्रेस ने उत्तर प्रदेश चुनाव के लिए कमर कस ली है. सूत्रों के मुताबिक कांग्रेस 5 अगस्त से 10 सितंबर तक उत्तर प्रदेश के 75 जिलो में न्याय पंचायत अध्यक्षों, वार्ड और ग्राम अध्यक्षों की ट्रेनिंग के लिए 675 ट्रेनिंग कैंप लगाने वाली है.

ABP News को कांग्रेस सूत्रों ने बताया कि इन ट्रेनिंग कैंपों में कांग्रेस के इतिहास, विचारधारा, उपलब्धियां, चुनावी रणनीति, सोशल मीडिया के बेहतर इस्तेमाल, बीजेपी को अलग-अलग मुद्दों पर घेरने, योगी सरकार की नाकामी, भ्रष्टाचार और कोविड के कुप्रबंधन जैसे मुद्दों पर सभी को ट्रेनिंग दी जाएगी. आपको बता दें कि राज्य इकाई की बाकी समितियों की ट्रेनिंग पहले हीं हो चुकी है. सूत्रों के मुताबिक इन ट्रेनिंग के माध्यम से कांग्रेस अपने संभावित उम्मीदवारों को तैयार करेगी.