News TOP STORIES पंजाब राष्ट्रीय

प्रैस कान्फ्रैंस कर सिद्धू ने कई मुद्दों को लेकर अपनी ही सरकार को बनाया निशाना


चंडीगढ़ः नवजोत सिद्धू ने प्रैस कान्फ्रैंस कर अपनी सरकार को ही दो टूक बातें सुनाई। उन्होंने कहा कि आज पंजाब का खजाना भरने की जरूरत है। उन्होंने चन्नी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि पंजाब के मसले लॉ एंड आर्डर के हैं। मसले हल करने के लिए रोड मैप की जरूरत है। सिद्धू ने सिट की रिपोर्ट पर भी सवाल उठाए हैं। उन्होंने पूछा कि 6 महीने बाद भी सिट की रिपोर्ट कहां है। STF की रिपोर्ट पर निशाना साधा है कि सरकार इसको सार्वजनिक क्यों नहीं कर ही सरकार को किसका डर है। हाईकोर्ट ने 6 महीने में चार्जशीट जारी करने के आदेश दिया था।

ए.जी. व डी.जी.पी. की नियुक्ति पर सवाल उठाते हुए कहा कि एक ने क्लीन चिट दी और दूसरे ने बलैंकेट बेल दी। उन्होंने यह भी पूछा कि बलैंकेट के खिलाफ पटीशन क्यों नहीं पाई। मुख्य आरोपी सुमेध सैनी को बेल किसने दी। क्या बेल को खत्म करने के लिए कुछ हुआ है। ड्रग रिपोर्ट पिब्लक होनी चाहिए। बेअदबी और गोलीकांड के मामले में को लेकर सरकार ने इंसाफ दिलवाना था लेकिन वह स्वयं ही मुलाजिमों की ढाल बन गई। कोटकपूरा में हुए गोलीकांड की सिट रिपोर्ट पर भी सवाल उठाया है।

बिजली समझौते पर भी उन्होंने निशाना साधते हुए कहा कि समझौता करने वाले या PPCC प्रधान चुनें। पेट्रोल-डीजल सस्ता करने के लिए कहा था वह हुआ, क्या यह 5 साल के लिए सस्ता होगा।