Latest News उत्तर प्रदेश राष्ट्रीय लखनऊ

फटा नोट लेने से मना किया तो आधी रात पिज्जा, बर्गर देने आए डिलीवरी ब्वाय को मारी गोली


शाहजहांपुर, ।  यूपी के शाहजहापुर में पिज्जा और बर्गर (Pizza And Burger) का आर्डर पहुंचाने गए डिलीवरी व्वाय (Delivery Boy) को गोली मार दी। घटना तब घटी जब डिलीवरी ब्वाय ने फटा नोट लेने से मना कर दिया। घटना के बाद घायल को उपचार के लिए बरेली भेजा गया हैं। वहीं पुलिस ने आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है।

आधी रात आर्डर की डिलीवरी देने गया था सचिन

मामला शहर के चौक कोतवाली क्षेत्र का हैं। यहा कच्चा कटरा मुहल्ले में रहने वाला सचिन कुमार कश्यप टाउन हाल (Town Hall) के विलंका कैफे (Vilanka Cafe) में डिलीवरी ब्वाय का काम करता हैं। सदर थाना (Sadar Police Station) क्षेत्र के अंतर्गत स्थित कैफे में आया पिज्जा बर्गर के आर्डर की डिलीवरी पहुंचाने के लिए वह कस्टमर के घर पहुंचा। उसके साथ उसका साथी रितिक भी था। दोनों बुधवार की रात करीब 12 बजे जलालनगर निवासी नदीम के यहां डिलीवरी देने पहुंचे।

200 का फटा नाेट देने पर किया विराेध, मारी गाेली

रितिक के अनुसार सचिन को डिलीवरी के 197 रूपए लेने थे। आरोप है कि नदीम ने उसे 200 रुपये का फटा नोट दे दिया।फटा नोट लेने से जब उसने इन्कार किया तो नदीम व उसका भाई नईम भड़क गए। दोनों गाली गलौज करने लगे।यह देख सचिन ने विरोध किया। जिस पर नदीम ने सचिन की पीठ में गोली मार दी। जबकि रितिक बाल बाल बच गया।

बरेली रिफर, हमलावर हुए फरार, पुलिस की तलाश जारी

घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को राजकीय मेडिकल कालेज (Government Medical College) भिजवाया। जहां से उसकी हालत को देखते हुए उसे बरेली रेफर कर दिया। प्रभारी निरीक्षक अमित पांडेय ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए कई जगह दबिशें दी गई हैं। आराेपितों की तलाश जारी हैं।