Latest News उड़ीसा राष्ट्रीय

फिल्‍म अभिनेत्रियों को वीडियो कॉल कर करता था गंदी बातें, ऐसा पकड़ा गया मिथुन


कटक। : उड़िया फिल्म की 20 से अधिक अभिनेत्रियों को वीडियो कॉल कर अश्‍लील बातें करने और उनकी अश्‍लील तस्‍वीरें बनाकर इंटरनेट मीडिया में डालने वाले एक शख्‍स को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। 

पुलिस ने छापेमारी कर‍ किया गिरफ्तार

यह शख्‍स खुद को उड़िया फिल्म का निर्माता एवं अभिनेता बताकर अभिनेत्रियाें को अपने झांसे में लेता था। फिर उनसे गंदी बातें करने लगता था। उनकी तस्‍वीरों का गलत इस्‍तेमाल करता था। इस संगीन जुर्म का साइबर थाना की पुलिस ने पर्दाफाश किया है।

कटक कमिश्नरेट पुलिस की साइबर थाना पुलिस की टीम ने कटक सदर थाना कुद साही में छापेमारी कर मिथुन भोई (28) को गिरफ्तार किया है। मिथुन के पास से 2 सिम कार्ड, दो मोबाइल फोन बरामद किया है।

फिल्‍म इंड्रस्‍टी को कर रहा था बदनाम

मिथुन उड़िया फिल्म में खलनायक के तौर पर अभिनय करता था। वह उड़िया फिल्म के निर्देशक और अभिनेताओं को बदनाम करने के इरादे से इस तरह का काम कर रहा था। यह बात साइबर थाना पुलिस की जांच पड़ताल से पता चला है।

मिली जानकारी के अनुसार, पिछले चार महीने से फिल्म निर्देशक संजय नायक, सुधांशु मोहन साहू और एक निजी चैनल के सीरियल अभिनेता सुदर्शन साहू के नाम पर फर्जी व्हाट्सएप अकाउंट खोलकर मिथुन फिल्म अभिनेत्रियों को अश्लील वीडियो कॉल करता था।

व्हाट्सएप अकाउंट से सामने आया सच

पिछले 4 महीने से वह उड़िया फिल्म के 20 से अधिक अभिनेत्रियों से व्हाट्सएप में अश्लील चैटिंग कर चुका है और वीडियो कॉल करने के बाद वह खुद नंगा हो जाता था।

जिन तीनों का फोटो व्हाट्सएप में इस्तेमाल किया गया उनकी बदनामी होने लगी। सभी को जब इसकी जानकारी हुई, तो सबने मिलकर इसकी पुलिस में शिकायत की। साइबर ब्रांच ने आरोपी के व्हाट्सएप अकाउंट की जांच पड़ताल की, तब जाकर मिथुन की सच्‍चाई सामने आई।

पड़ोसियों के वाई-फाई का करता था इस्‍तेमाल

मिथुन एक से अधिक नंबर के लिए अपने किसी पांच पड़ोसियों के पहचान पत्र और फोटो का इस्‍तेमाल किया था। यहां तक कि उनकी वाई-फाई का भी इस्तेमाल कर रहा था।

वीडियो कॉल और चैटिंग करते समय पड़ोसियों के वाई-फाई का इस्तेमाल करने के कारण वह सदर थाना पुलिस के स्कैनर में नहीं आ रहा था। पुलिस ने उसके खिलाफ मामला दर्ज करते हुए उसे कोर्ट चालान कर जेल भेज दिया है ।