पटना

फुलवारीशरीफ: साढ़े सत्रह घंटे बाद बरामद हुई पुलिस से लूटी गयी एसएलआर


हथियार लूटने वाले फरार, 9 अन्य संदिग्ध हिरासत में

फुलवारीशरीफ। परसा बाजार में टड़वा मुसहरी में छापेमारी के दौरान शराब धंधेबाजों द्वारा पुलिस टीम पर हमला कर पुलिस से लूटी गयी हथियार एसएलआर को बधार में खेत से बरामद कर लिया गया। आला पुलिस अधिकारियों के नेतृत्व में भारी पुलिस फोर्स ने करीब साढ़े सत्रह घंटे बाद मंगलवार की दोपहर बधार में झाडिय़ों में छीपाकर रखा हुआ एसएलआर को बरामद करने में सफलता मिली। पुलिस को ग्रामीणों से जानकारी मिली है कि पुलिस का हथियार लूटने वाले राजेन्द्र मांझी फरार हो चुका है। पुलिस को इस मामले में राजेंद्र मांझी की सरगर्मी से तलाश है। पुलिस उसकी पत्नी से भी पूछताछ कर रही है। साथ ही कई लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ हो रही है।

सदर एएसएपी ने बताया कि दोपहर में पुलिस टीम ने खेतों से हथियार बरामद कर लिया है। पुलिस को इस मामले में हथियार लूटने वालों को तलाश कर रही है। वहीं ट्रेनी डीएसपी सह परसा बाजार थानाध्यक्ष प्रिया ज्योति ने बताया कि राजेन्द्र मांझी अब तक फरार चल रहा है, उसकी गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है। जिनके खिलाफ घटना में शामिल होने का साक्ष्य मिलेगा उसे गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

वहीं सिटी एसपी जितेंद्र कुमार ने बताया कि पुलिस वहां देसी शराब की सूचना पर छापा मारी करने गयी थी, जहा गांव के कुछ लोगों ने रात के अंधेरे का फायदा उठा कर पुलिस टीम पर पीछे से हमला कर दिया था। इस मामले में एक टीम अभी गांव में कैंप कर रही है। गांव में विधि व्यवस्था बनी रहे इसके लिए रैप के जवानों को तैनात किया गया है। छानबीन के बाद अब तक 9 लोगों को पुलिस ने अपने कब्जे में लिया है। डिटेन कर सभी से पूछताछ चल रही है। पुलिस टीम पर हमला करने और हथियार लूटने के मामले में जिसकी संलिप्ता मिलेगी, उसे ही गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।