पटना

मधुबनी नरसंहार के पीड़ितों से मिले तेजस्वी, 5-5 लाख रुपये का सौंपा चेक


मधुबनी। बेनीपट्टी नरसंहार का मामला पूरी तरह तूल पकड़ लिया है। होली के दिन एक साथ पांच लोगों की हत्या को लेकर विपक्ष लगातार हमलावर है। जबकि, सत्ता पक्ष बचाव की मुद्रा में है। आज मंगलवार को अपराह्न बाद नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव अपने प्रतिनिधि मंडल के मधुबनी पहुंचे। उनके साथ पूर्व मंत्री श्याम रजक, एमएलसी सुनील सिंह, पूर्व सांसद लवली आनंद समेत अन्य लोग शामिल हैं। उन्होंने पीड़ित परिवार से मुलाकात की। साथ ही वे नीतीश सरकार पर भी जमकर बरसे।

मिल रही जानकारी के अनुसार, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव मधुबनी के बेनीपट्टी में मारे गए लोगों के परिजनों से मिले। मृतक के पिता तेजस्वी के सामने रोने लगे। उनका हाल देखकर वहां पर मौजूद हर कोई मायूस हो उठा। तेजस्वी ने आश्वासन दिया। उन्हें ढांढस बंधाया। रोते हुए पिता को चुप कराया। बता दें कि होली के दिन बेनीपट्टी के महमूदपुर गांव में मछली मारने के विवाद को लेकर पांच लोगों की हत्या कर दी गई थी। इसमें से चार लोग सहोदर भाई थे।

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव मधुबनी के बेनीपट्टी गांव में मृतकों के बच्चों से भी मिले। वे बच्चों व परिवार वालों की हालत देख काफी मर्माहत हो उठे। तेजस्वी ने पार्टी कोष से मृतकों के परिजनों को पांच-पांच लाख का चेक सौंपा। बच्चों की पढ़ाई व भलाई के लिए इस राशि का इस्तेमाल करने को कहा। इतना ही नहीं, तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार पर जमकर बरसे। उन्होंने कहा कि मधुबनी के एसपी को हटाया जाए।