Latest News मनोरंजन महाराष्ट्र

फोन पर सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बारे में जान परेशान हो गए थे आसिम रियाज


नई दिल्ली, । पिछले साल टीवी इंडस्ट्री ने अपने मशहूर और चर्चित अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला को हमेशा के लिए खो दिया। अचानक उनके निधन ने हर किसी को हिलकर रख दिया था। सिद्धार्थ शुक्ला रियलिटी शो बिग बॉस 13 के विजेता भी रहे थे। इस शो में उनके साथ आसिम रियाज भी नजर आए थे। बिग बॉस 13 के घर में सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज अपने रिश्ते और झगड़े को लेकर काफी चर्चा में रहे थे।

वहीं सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद आसिम रियाज कई दिनों तक काफी रोए थे। इस बात का खुलासा आसिम के भाई उमर ने किया है। उमर रियाज हाल ही में बिग बॉस 15 का हिस्सा थे। शो में उन्होंने अपने खेल और रणनीति से काफी सुर्खियां बटोरी थीं, लेकिन उमर रियाज अब बिग बॉस 15 से निकल गए हैं। सलमान खान के शो से निकलने के बाद उन्होंने अंग्रेजी वेबसाइट बॉलीवुड हंगामा को इंटरव्यू दिया है।

इस इंटरव्यू में उमर रियाज ने बिग बॉस 15 में अपने सफर के अलावा भाई आसिम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला के निधन को लेकर ढेर सारी बातें कीं। उमर ने बताया कि जब आसिम को सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बारे में पता चला था कि वह काफी परेशान हो गए थे और खूब रोए थे। उमर रियाज ने कहा, ‘मैं उस समय हैरान हो गया जब मुझे सिद्धार्थ की मौत के बारे में पता चला। मैंने आसिम को कॉल किया। वह भी काफी परेशान हुआ और फूट-फूटकर रोने लगा।’

उमर रियाज ने आगे कहा, ‘बिग बॉस 13 में उन दोनों का रिश्ता कैसा भी रहा हो, लेकिन दोनों का काफी करीबी बॉन्ड था। किसी वजह से वे बाहर कनेक्ट नहीं हो सके। हालांकि, मुझे यकीन था कि दोनों अपने बॉन्ड को फिर से शुरू करना चाहते थे जैसा पहले था। यह सच में हमारे लिए भयानक खबर थी। और जैसे ही आसिम ने इसके बारे में सुना, वह तुरंत परिवार के साथ अस्पताल पहुंचा।’

इसके अलावा उमर रियाज ने बिग बॉस 15 में अपने सफर को लेकर ढेर सारी बातें कीं। आपको बता दें कि हाल ही में उनका प्रतीक सहजपाल के साथ एक बड़ा झगड़ा देखने को मिला था, जिसमें उन्होंने प्रतीक को तेजी से पुश किया। प्रतीक के साथ आखिरी हफ्तों में हुई इस धक्का-मुक्की के बाद वीकेंड के वार में सलमान खान ने उनके एग्रेसिव व्यवहार की वजह से और इसे जनता का फैसला बताते हुए घर से बेघर कर दिया।