Latest News नयी दिल्ली महाराष्ट्र

फ्लाइट से देशभर की हाईप्रोफाइल पार्टी में कोकेन भेजने वाला गिरफ्तार, NCB की कार्रवाई


  • गिरफ्तार ड्रग्स पेडलर का नाम सूफरान है जो मुंबई के लोखंडवाला रोड स्थित एक हाईप्रोफाइल सोसायटी में रहता है. एनसीबी को उसके मोबाइल से उसके ड्रग्स के ग्राहकों से जुड़ी कई जानकारी मिली है.

मुंबई: नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की टीम रोजाना ड्रग्स से जुड़े नए-नए किरदारों का खुलासा कर रही है. बीती रात एनसीबी को एक ऐसी जानकारी मिली कि मुंबई का एक अमीरजादा नाइजीरियन से कोकेन खरीदकर भारत के अलग-अलग इलाकों में बैठे अपने ग्राहकों को सप्लाई करता है. जिसके बाद एनसीबी ने उसके बारे में पता लगाना शुरू कर दिया और फिर बीती रात एनसीबी को उसके मीरा रोड इलाके में आने की जानकारी मिली और फिर ट्रैप लगाकर उसे पकड़ लिया.

एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने बताया, ‘हमने उसके पास से कोकेन जब्त किया और जिस समय उसे पकड़ा, वो मध्य प्रदेश में कहीं ड्रग्स की डिलीवरी देने के लिए जा रहा था.’ गिरफ्तार ड्रग्स पेडलर का नाम सूफरान है जो मुंबई के लोखंडवाला रोड स्थित एक हाईप्रोफाइल सोसायटी में रहता है. एनसीबी को उसके मोबाइल से उसके ड्रग्स के ग्राहकों से जुड़ी कई जानकारी मिली है. उसके फोन में बॉलीवुड के कई कलाकारों के साथ फोटो भी मिली है.

ऑटो ड्राइवर बनकर पकड़ा नाइजीरियन
गिरफ्तारी के बाद सूफरान ने एनसीबी को उस शख्स के बारे में बताया जो उसे ड्रग्स देता था. इसके बाद उस ड्रग्स सप्लायर नाइजीरियन को पकड़ने के लिए एनसीबी ने ऑटो ड्राइवर का भेष बनाया और नालासोपारा इलाके में ट्रैप लगाया और तभी वो नाइजीरियन एक बाइक पर बैठकर वहां आया. तब एनसीबी के अधिकारी उसे पकड़ने की कोशिश करने लगे. तभी उसने एनसीबी के साथ धक्कामुक्की करना शुरू कर दी और इसी बीच वहां बहुत सारे लोग भी जमा हो गए. जिन लोगों ने उस नाइजीरियन की जमकर धुलाई कर दी.