News TOP STORIES बंगाल

बंगाल चुनाव: रिक्शा खींचने वाले के घर पहुंचे अमित शाह, जमीन पर बैठकर खाया खाना,


कोलकाता: पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनावों के तीन चरण पूरे हो चुके हैं। अब 5 चरणों के तहत मतदान बाकी है। बीजेपी बंगाल में किसी भी तरह से प्रचार में कसर नहीं छोड़ना चाहती। बीजेपी के दिग्गज नेता यहां लागातर चुनावी सभा और जनसंपर्क करने में लगे हुए है। इसी के तहत आज केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह भी बंगाल के रण में प्रचार कर रहे हैं, जहां डोमजूर में अमित शाह ने एक रिक्शा चालक, जो भाजपा कार्यकर्ता भी हैं। उनके घर जाकर दोपहर का भोजन किया। इस दौरान निर्वाचन क्षेत्र से बीजेपी उम्मीदवार राजीव बनर्जी भी उपस्थित रहे।

इस दौरान बीजेपी कार्यकर्ता के घर अमित शाह ने जमीन पर बैठकर खाना खाया। हालांकि ये पहले बार नहीं है, इससे पहले भी वो कई दफा आम बीजेपी कार्यकर्ताओं के घर पर भोजन करते नजर आ चुके हैं। डोमजूर में मीडिया से बात करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि आज मैं यहां भाजपा के वरिष्ठ नेता राजीव बनर्जी का प्रचार करने आया हूं, एक ही पंचायत में मेरा दौरा हुआ। मुझे पूरा भरोसा है राजीव जी प्रचंड बहुमत से इस सीट पर कमल खिलाएंगे।

वहीं बंगाल में जीत का दावा करते हुए शाह ने कहा कि 2 मई को जब मतगणना होगी तो पश्चिम बंगाल में 200 से ज्यादा सीटों के साथ भाजपा की सरकार बनेगी। ममता बनर्जी की हताशा उनके भाषण में, वक्तव्य में और व्यवहार में उजागर हो रहा है। यह बता रहा है कि भाजपा की जीत हो रही है। आपको बता दें कि 10 अप्रैल को चौथे चरण के तहत 44 सीटों पर वोटिंग होनी है।