News TOP STORIES नयी दिल्ली बंगाल राष्ट्रीय

बंगाल: पोलिंग बूथ कैप्चर करने के लिए दिया जाता है गुंडों को कॉन्ट्रैक्ट पीएम मोदी का ममता पर हमला


नई दिल्ली, । प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शनिवार को वीडियो कांफ्रेंस के जरिए बंगाल के हावड़ा में शुरू हुए भाजपा के पूर्वी भारत पंचायती राज सम्मेलन को संबोधित करते हुए मणिपुर के मुद्दे पर विपक्षी दलों पर करारा प्रहार किया।

पीएम मोदी ने कहा कि विपक्ष ने मणिपुर के लोगों के साथ विश्वासघात किया। उन्होंने अविश्वास प्रस्ताव का जिक्र करते हुए कहा कि हमने संसद में विपक्ष के अविश्वास प्रस्ताव को हराया और पूरे देश में नकारात्मकता फैलाने वालों को करारा जवाब दिया।

मोदी ने कटाक्ष करते हुए कहा कि विपक्ष के सदस्य वोटिंग से डरकर संसद बीच में ही छोड़कर पहले ही भाग गए। उन्होंने कहा कि सच तो यह है कि वे अविश्वास प्रस्ताव पर वोटिंग से डर गए थे। विपक्ष के लोग सदन से भाग गए, ये पूरे देश ने देखा है। घमंडिया गठबंधन की पोल खुल गई। ये दुखद है कि इन लोगों ने मणिपुर के लोगों के साथ इतना बड़ा विश्वासघात किया।

उन्होंने कहा कि विपक्ष को मणिपुर की कोई चिंता नहीं है। विपक्ष मणिपुर पर चर्चा ही नहीं चाहता था। विपक्ष मणिपुर पर सिर्फ राजनीति कर रहा है। पीएम ने कहा कि विपक्षी सदस्यों ने अपना राजनीतिक सकोर बढ़ाने के लिए सिर्फ केंद्र सरकार व उनके खिलाफ अनर्गल आरोप लगाए।

पीएम मोदी ने कहा कि कुछ दिन पहले मुझे हरियाणा में स्थानीय स्वराज के प्रतिनिधियों से बातचीत करने का अवसर मिला था और आज आप सभी पश्चिम बंगाल में एकत्र हुए हैं। जैसा कि हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष (जेपी नड्डा) ने कहा, मैं कितना भी व्यस्त क्यों न रहूं, मैं अपनी पार्टी के लिए समय निकाल ही लेता हूं।

उन्होंने कहा कि हमने संसद में विपक्ष के अविश्वास प्रस्ताव को हराया और पूरे देश में नकारात्मकता फैलाने वालों को करारा जवाब दिया। विपक्ष के सदस्य संसद बीच में ही छोड़कर चले गए। सच तो यह है कि वे अविश्वास प्रस्ताव पर वोटिंग से डर रहे थे…

पीएम ने अपने संबोधन में कहा कि विपक्ष के लोग सदन से भाग गए, ये पूरे देश ने देखा है। लेकिन ये दु:खद है कि इन लोगों ने मणिपुर के लोगों के साथ इतना बड़ा विश्वासघात किया।

PM मोदी ने कहा कि TMC के टोलाबाजों की फौज वोटिंग में ठप्पेबाजी की फौज बन जाती है।

सारे गुंडों को कॉन्ट्रैक्ट दिया जाता है कि कितने पोलिंग बूथ को कौन कैप्चर करेगा।