Latest News बंगाल

बंगाल भाजपा के नवनियुक्त अध्यक्ष ने ममता सरकार पर साधा निशाना


भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बनने के एक दिन बाद सुकांता मजूमदार ने भ्रष्टाचार राज्य में जारी निरंकुशता के सवाल पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी उनके भतीजे अभिषेक बनर्जी पर हमला बोला।हेस्टिंग्स में भाजपा कोलकाता कार्यालय में एक सम्मान कार्यक्रम में बोलते हुए, बालुरघाट के सांसद ने कहा, एक अखबार की रिपोर्ट के अनुसार, ममता बनर्जी के परिवार के पास 35 भूखंड (प्लॉट) हैं। लेख तीन साल पहले आया था पेपर के खिलाफ कोई कानूनी कार्रवाई नहीं हुई थी। इसलिए हमें क्या निष्कर्ष निकालना चाहिए? लेख सत्य है!

उन्होंने कहा, ममता बनर्जी को ईमानदारी के प्रतीक के रूप में चित्रित किया गया है उनके परिवार के पास 35 भूखंड हैं। यही तृणमूल कांग्रेस है।

अभिषेक बनर्जी का नाम लिए बगैर प्रदेश भाजपा के नए अध्यक्ष ने कहा, एक व्यक्ति है जो कथित तौर पर करोड़ों रुपये के कोयला घोटाले में शामिल रहा है पैसा उसकी पत्नी के खाते में ट्रांसफर कर दिया गया है। उसे उसकी पत्नी को जांच एजेंसी प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने तलब किया है। एजेंसी के साथ सहयोग किए बिना, वह ईडी अधिकारियों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कर रहा है। क्या यह लोकतंत्र है?