News TOP STORIES नयी दिल्ली बंगाल

बंगाल में चल रहा है गुंडाराज, बीजेपी सरकार बनने के बाद होगा खत्‍म: अमित शाह


नई दिल्‍ली: हेलीकॉप्टर में तकनीकी खराबी के कारण गृहमंत्री अमित शाह पश्चिम बंगाल के झारग्राम नहीं पहुंच सके, जिसके बाद उन्‍होंने वर्चुअल रैली से लोगों को संबोधित किया। उन्‍होंने रैली में ममता बनर्जी पर जोरदार हमला बोला और कहा कि बंगाल में गुंडाराज चल रहा है, जिसको खत्म करना है। टीएमसी ने विकास को तहस-नहस कर दिया है।

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पश्चिम बंगाल के झारग्राम में जनसभा को संबोधित करते हुए गृह मंत्री ने कहा, ”बंगाल में 10 साल से TMC की सरकार ने बंगाल को पाताल तक नीचे ले जाने का काम किया है। हर चीज में भ्रष्टाचार, टोलबाजी, राजनीतिक हिंसा, घुसपैठ ने पूरे बंगाल के विकास को तहत-नहस कर दिया है।” उन्‍होंने कहा, ”मोदी सरकार ने 10 साल के दीदी के शासन में 115 से ज़्यादा योजनाएं पहुंचाई, ये योजनाएं आप तक नहीं पहुंच रही हैं। इसका सबसे बड़ा रोड़ा तृणमूल की सरकार है।”

अमित शाह ने कहा, ‘बंगाल में भाजपा की सरकार बनने के बाद हम झारग्राम में पंडित रघुनाथ मुर्मू आदिवासी विश्वविद्यालय बनाएंगे। इसके साथ ही स्टैंड अप इंडिया योजना के तहत आगामी पश्चिम बंगाल सरकार आदिवासी समुदाय को आत्‍मनिर्भर बनने में मदद करने के लिए 100 करोड़ रुपये आवंटित करेगी।”

उन्‍होंने कहा, ”मैं यहां चुनाव प्रचार के लिए आने वाला था। दुर्भाग्य से, मेरा हेलीकॉप्टर खराब हो गया और मैं आपको देखने नहीं आ सका। मेरे साथ पश्चिम बंगाल भाजपा के प्रमुख दिलीप घोष और हमारे प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय भी मौजूद हैं।”