Latest News बंगाल

बंगाल में हर तरह के आपराधिक संगठित गिरोह अनुब्रत से संबंधित, जेल से नहीं होंगे रिहा : दिलीप घोष


कोलकाता। भाजपा की राज्य इकाई के पूर्व अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा है कि मवेशी तस्करी के अलावा राज्य में होने वाला हर तरह के आपराधिक संगठित गिरोह अनुब्रत मंडल से संबंधित है। ऐसे में उनके जेल से छूटने का सवाल ही पैदा नहीं होता। दरअसल मवेशी तस्करी मामले में गिरफ्तार बीरभूम जिले के बाहुबली नेता अनुब्रत मंडल को लेकर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने एक दिन पहले ही महत्वपूर्ण बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि अनुब्रत महान आदमी हैं और जब वह जेल से छूटें तो उनका वीर की तरह सम्मान किया जाना चाहिए।

दिलीप घोष ने कहा है कि अनुब्रत मंडल जेल से छूटेंगे तब ना उनका वीर की तरह सम्मान किया जाएगा। घोष ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस ऐसे लोगों को सम्मान करती है जो अपराधी हैं। ममता बनर्जी पर सीधे तौर पर हमला बोलते हुए दिलीप घोष ने कहा कि हिंसा को बढ़ावा देना, उसका संरक्षण और हिंसक लोगों को सम्मान करना तृणमूल कांग्रेस और ममता बनर्जी की संस्कृति बन गई है। बंगाल के लोग सब कुछ देख रहे हैं और समय पर माकूल जवाब देंगे।

दिलीप घोष ने गुरुवार को भी एक बार फिर मवेशी तस्करी मामले में गिरफ्तार बीरभूम जिले के बाहुबली तृणमूल नेता अनुब्रत मंडल पर हमला बोला था। सुबह-सुबह चाय पर चर्चा कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे घोष ने कहा कि पश्चिम बंगाल में ना केवल मवेशी तस्करी बल्कि कोयला और बालू तस्करी के भी सरगना कोई और नहीं बल्कि अनुब्रत मंडल ही हैं।

उन्होंने कहा कि इन तमाम तस्करी में सिंडिकेट सक्रिय रहा है और इसके जरिए करोड़ों रुपये की लूट हुई है। इस सब का मास्टरमाइंड कोई और नहीं बल्कि अनुब्रत मंडल है। ममता बनर्जी की सरकार पर तीखा हमला बोलते हुए दिलीप घोष ने कहा कि राज्य सरकार सरकारी कर्मचारियों का वेतन नहीं दे पा रही है क्योंकि सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस के नेताओं ने सिंडिकेट के जरिए हर जगह लूट मचा रखी है आखिर सरकार के पास पैसे बचेंगे कहां से।