News TOP STORIES नयी दिल्ली बंगाल

बंगाल BJP में अंदरखाने में मची उथल-पुथल, मुकुल, शमिक और राजीव बनर्जी नहीं पहुंचे बैठक में


  • नई दिल्ली। देश की सत्ताधारी पार्टी बीजेपी के लिये सबकुछ ठीक-ठाक नहीं है। एक तरफ उत्तरप्रदेश बीजेपी में उठापटक जारी है। तभी बंगाल बीजेपी में भी उथल-पुथल शुरु हो गई है। जो निश्चित रुप से बीजेपी के लिये शुभ संकेत नहीं कहा जा सकता। दरअसल बंगाल बीजेपी ने एक प्रदेश स्तर की बैठक बुलाई थी। जिसमें मुकुल ऱॉय,शमिक भट्टाचार्य और राजीव बनर्जी के अनुपस्थित रहने से कयासबाजी शुरु हो गई है।

बता दें कि अभी हाल ही में बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुकुल रॉय की पत्नी को देखने पहुंचे अभिषेक बनर्जी ने संकेत दिये कि रॉय टीएमसी में फिर से आ सकते है। हालांकि बीजेपी ने इसे खारिज कर दिया। बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा कि मुकुल राय की पत्नी के बीमार होने से वे बैठक में नहीं आ सकें। वहीं उन्होंने समिक भट्टाचार्य के पिता के निधन से नहीं आने का बचाव किया। जबकि राजीव बनर्जी के नहीं आने के सवाल को टाल दिया।

मालूम हो कि राजीव बनर्जी ने परोक्ष रुप से अपने ही पार्टी बीजेपी को नसीहत दे डाली। उन्होंने प्रदेश की चुनी हुई सरकार को बर्खास्त करने की अटकलों पर कहा कि यह नहीं हो तो बेहतर होगा। उन्होंने कहा कि ममता सरकार को बहुमत हासिल है। इसलिये राष्ट्रपति शासन की कोई जरुरत नहीं है। वहीं मुकुल रॉय के बेटे सुभ्रांशु रॉय ने अभिषेक बनर्जी के संकट के समय में खड़े रहने के लिये धन्यवाद किया।