Latest News मनोरंजन

बच्चों के साथ सुशांत की इस तस्वीर को देख भावुक हुए फैंस, बोले- जहां रहो खुश रहो


नई दिल्ली, । Sushant Singh Rajput Birth Anniversary: दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का आज जन्मदिन है। आज अगर यह अभिनेता जिंदा होते, तो 37वां जन्मदिन मना रहे होते। सुशांत को इस दुनिया से गए ढाई साल बीत चुके हैं, मगर आज भी उनके फैंस उन्हें याद कर भावुक हो जाते हैं। उनके जन्मदिन पर उनकी बहन श्वेता कीर्ति सिंह (Shweta Kirti Singh) ने उनसे जुड़ी एक प्यारी सी तस्वीर फैंस के साथ शेयर की है।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री और उनके फैंस के बीच भूचाल मचा दिया था। अब वह इस दुनिया में नहीं हैं, इसलिए फैंस उनकी फिल्मों, वीडियो और फोटो को देख उन्हें याद करते हैं। आज अगर यह अभिनेता जिंदा होते, तो सोशल मीडिया पर खुद से जुड़ी कई अपडेट्स शेयर करते। बहरहाल, उनकी बर्थ एनिवर्सरी पर श्वेता कीर्ति सिंह ने एक पुरानी तस्वीर शेयर की है।

श्वेता कीर्ति सिंह ने शेयर की सुशांत की यह तस्वीर

यह सुशांत की फैमिली फोटो है, जिसमें दिवंगत अभिनेता अपने घर के बच्चों के साथ मस्ती करते देखे जा सकते हैं। यह उस समय की तस्वीर है, जब सुशांत की बहन के बच्चे काफी छोटे थे। अपने भाई से जुड़ी इस याद को शेयर करते हुए श्वेता ने भावुक कर देने वाली बात कही। सुशांत को याद करते हुए उन्होंने कहा, ‘हैप्पी बर्थ डे मेरा क्यूट सा भाई…आप जहां भी रहो हमेशा खुश रहो (मुझे ऐसा लगता है कि आप शिव जी के साथ कैलाश में होगे) हम आपको बहुत प्यार करते हैं। आपको देखना चाहिए कि नीचे आपने क्या मैजिक किया है। कितने सारे सुशांत हैं इस दुनिया में जिनका दिल बिलकुल आपके दिल की तरह सोने का है। मुझे आप पर बहुत गर्व है और हमेशा रहेगा। #sushantday #sushantmoon’

jagran

14 जून, 2020 को हुई थी डेथ

सुशांत राजपूत की मृत्यु (Sushant Singh Rajput Death) 14 जून, 2020 को हुई। मुंबई स्थिति उनके फ्लैट में उनका शव फंदे से लटका पाया गया था। उनकी मौत को आत्महत्या बताया गया था। हालांकि, कुछ दिन पहले रूपकुमार शाह ने खुलासा किया कि सुशांत सिंह राजपूत की डेडबॉडी को देखकर उन्हें लगा था कि यह आत्महत्या का मामला नहीं हो सकता। बता दें कि रूमकुमार शाह, कूपर अस्पताल के मोर्चरी स्टाफ रहे हैं। इसी अस्पताल में सुशांत सिंह राजपूत के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया था।