Latest News नयी दिल्ली पटना बिहार

बथुआ बाजार में आभूषण की दुकान पर पिता-पुत्र को मारी गोली, फरार


 

फुलवरिया (गोपालगंज), । गोपालगंज के फुलवरिया थाना क्षेत्र के बथुआ बाजार में बेखौफ अपराधियों ने आभूषण की दुकान में स्वर्णकार पिता-पुत्र को दिनदहाड़े गोली मार दी और 20 लाख से अधिक का सामान लूटकर फरार हो गए। गोली लगने से पिता-पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं, घटना को अंजाम देने के बाद बाइक सवार बदमाश हथियार लहराते सेमरा की तरफ भाग निकले। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी है। घटनास्थल से खोखा बरामद किया गया है।

उधर, घटना के विरोध में लोग प्रदर्शन कर रहे हैं। सड़क पर टायर जलाकर लोग प्रशासन से कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। घटना के बाद बथुआ बाजार में अफरा-तफरी का माहौल कायम है। वहीं, स्वजन घायलों को अस्पताल लेकर निकल चुके हैं। घायल बथुआ बाजार के प्रसिद्ध स्वर्णकार जगदीश सुनार तथा उनके पुत्र प्रमोद कुमार बताए जाते हैं।

पिता के सिर, बेटे के पैर में लगी गोली

बताया जा रहा है कि दो बाइक पर सवार चार की संख्या में बेखौफ अपराधियों ने शनिवार दोपहर 1 बजे के आसपास घटना को अंजाम दिया। उस समय पिता-पुत्र अपनी दुकान चला रहे थे। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, जगदीश सुनार के सिर में तथा प्रमोद कुमार को पैर में गोली लगी है।

आक्रोशित लोगों को शांत कराने में जुटी पुलिस

फिलहाल मौके पर पहुंची फुलवरिया पुलिस छानबीन में जुट गई है। बाजार के लोग घटना के विरोध में सड़क पर टायर जलाकर प्रदर्शन कर रहे हैं। पुलिस लोगों को शांत कराने में जुटी है। सूचना पाकर हथुआ एसडीपीओ नरेश कुमार भी मौके पर पहुंच गए।